these zodiac signs will earn money and become rich on gupt navratri

गुप्त नवरात्रि की हुई शुरूआत, मां दुर्गा की इन राशियों पर होगी विशेष कृपा, हो जाएंगे मालामाल

The Luck of these zodiac signs will earn money and become rich on gupt navratri आज से शुरू होंगे इन 5 राशियों के अच्छे दिन

Edited By: , January 24, 2023 / 06:44 PM IST

Gupt Navratri 2023: साल की पहली गुप्त नवरात्री आज से शुरू हो गई है। हिन्दू धर्म में गुप्त नवरात्रि का बहुत महत्व होता है। मास के शुक्ल पक्ष प्रतिपदा तिथि पर यह नवरात्रि मनाई जाती है। आज से पूरे 9 दिन मां दुर्गा के 9 रूपों की पूजा और आराधना होगी। ज्योतिशास्त्र के मुताबिक इस साल गुप्त नवरात्रि पर कई संयोग बन रहे है। जिसका असर सभी राशियों पर होगा। कुछ के लिए आने वाले 9 दिन बेहद शुभ होंगे।। मान्यता है कि इस व्रत को करने वालों भक्तों की हर मान्यता पूरी होती है। इस साल कुछ राशियों पर माँ दुर्गा की विशेष कृपा रहेगी।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आने वाले 9 दिन बेहद शुभ होंगे। लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे। कोर्ट कचहरी से रुके काम पूरे होंगे। करियर और नौकरी के लिए भी ये दिन शुभ रहेंगे। धन लाभ और यात्रा के संयोग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

आने वाले 9 दिन वृश्चिक राशि के जातकों के बहुत शुभ साबित होंगे। धन लाभ होगा। कोई अच्छी और बड़ी खबर मिल सकती है। परिवार के साथ संबंध अच्छे होंगे।

The Luck of these zodiac signs will earn money and become rich on gupt navratri

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए शुभ दिन शुरू हो चुके हैं। मां दुर्गा की कृपा बनी रहेगी। विवादों से छुटकारा मिलेगा। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। धन लाभ होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए इस साल की गुप्त नवरात्रि बहुत ही शुभ रहेगी। कारोबार में सफलता मिलेगी। दोस्तों और परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। मां दुर्गा की विशेष कृपा बनी रहेगी।

The Luck of these zodiac signs will earn money and become rich on gupt navratri

कन्या राशि

इस साल की गुप्त नवरात्रि इस राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ होगा। नौकरी और कारोबार में सफलता मिलेगी। नए गहने, घर और वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- अब कोई नहीं रहेगा बेघर! सीएम फ्री में देने जा रहे घर बनाने के लिए जमीन, 25 हजार से ज्यादा हितग्राहियों को मिलेगा लाभ

ये भी पढ़ें- प्रदेश के किसानों को बड़ी सौगात, सीएम सिंगल क्लिक के माध्यम से अंतरित करेंगे राशि, जानें किसे मिलेगा लाभ

ये भी पढ़ें- प्रदेश में हो सकता है ब्लैकआउट! अपनी मांगो को लेकर सड़क पर उतरे आउटसोर्स कर्मचारी, समर्थन में उतरे पीसीसी चीफ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें