The luck of these zodiac signs will shine on Magha Purnima Ravi Yog

माघ पूर्णिमा पर बन रहा है रवि पुष्य और सर्वार्थ सिद्धि योग, इन राशियों का होगा भाग्योदय

The luck of these zodiac signs will shine in Magha Purnima Ravi Yog: आज रवि पुष्य योग, सर्वार्थ सिद्धि योग भी बन रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 07:20 AM IST, Published Date : February 5, 2023/6:49 am IST

The luck of these zodiac signs will shine on Magha Purnima Ravi Yog : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। आज रविवार को माघ माह की पूर्णिमा है। पूर्णिमा पूरे दिन-रात रहेगी। दिन में पुष्य और अश्लेषा नक्षत्र रहेंगे। आज रवि पुष्य योग, सर्वार्थ सिद्धि योग भी बन रहे हैं। इस शुभ संयोग पर इन राशियों का भाग्योदय होगा।

read more : आज क्या है पेट्रोल-डीजल की कीमत, यहां देखें लेटेस्ट रेट

 

मेष राशि

किसी विकट परिस्थिति में फंसने पर दोस्तों की मदद से समाधान निकलेगा। लंबे समय से अटके हुए कार्य पूरे होंगे लेकिन अपनी सकारात्मकता को बनाए रखें। खाली समय का सदुपयोग करें। यदि ऐसा करेंगे तो निश्चित रूप से लाभ होगा। फिलजूखर्च करना जीवनसाथी के साथ तनाव की वजह बन सकता है। छोटे बच्चों को मीठा बांटने से मैरिड लाइफ खुशहाल होगी।

 

कर्क राशि

आज का दिन मौज-मस्ती और खेलकूद में बीतेगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी। पहले उधार दिया गया पैसा वापिस मिलेगा। परिवार की कुछ निजी बातें जगजाहिर होने से नाराजगी होगी। पैसे की आवक होने से आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। घर से निकलते समय ललाट पर सफेद चंदन का तिलक लगाकर जाएं।

 

कन्या राशि

दूसरों को इम्प्रेस करने के चक्कर में न रहें वरन अपने प्रयासों में जुटे रहें। दोस्तों के साथ एक शानदार शाम बिताएंगे। हालांकि किसी भी काम में जल्दबाजी या फिजूलखर्ची न करें अन्यथा कल का दिन बुरा भी हो सकता है। लव कपल्स के लिए कल का दिन अपने प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाने का दिन है। तुलसी में जल चढ़ाने से सभी कष्ट दूर होंगे।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। कोई तीसरा व्यक्ति आपकी मैरिड लाइफ में दखलंदाजी कर सकता है, सावधान रहें। कहीं से अचानक पैसा मिलने के आसार बन रहे हैं। नया वाहन खरीदने के भी योग बन रहे हैं। व्यस्त रहें, मस्त रहें। चन्द्रमा को अर्ध्य देने से मनवांछित मनोकामना पूर्ण होगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें