These Zodiac have much money and be wealthy signs in February

फरवरी माह में बदलने वाली है ग्रहों की चाल, इन राशियों पर होगी धन की वर्षा, जातक बन जाएंगे धनवान

These Zodiac have much money and be wealthy signs in February : फरवरी का महीना कई राशियों के लिए किस्मत का दरवाजा खोल देगा।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 11:59 PM IST, Published Date : January 27, 2023/11:59 pm IST

These Zodiac have much money and be wealthy signs in February : नई दिल्ली।  फरवरी के महीने में भी कई बड़े ग्रह अपनी चाल बदलेंगे। इनमें सूर्य, बुध, शुक्र और नेप्च्यून ग्रह शामिल हैं। सबसे पहले 7 फरवरी को ग्रहों के राजकुमार बुध मकर राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे बुधादित्य योग बनेगा। 27 फरवरी को वह कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। यहां सूर्य व शनि के साथ उनका त्रिग्रही और बुधादित्य योग बनेगा। 13 फरवरी को शनि की राशि कुंभ में भगवान सूर्य प्रवेश करेंगे। 15 फरवरी को शुक्र अपनी उच्च राशि मीन में गोचर कर जाएंगे। 18 फरवरी को नेपच्यून ग्रह मीन राशि में गोचर करेंगे। यहां वह शुक्र और गुरु से मिलेंगे। फरवरी का महीना कई राशियों के लिए किस्मत का दरवाजा खोल देगा।

read more : प्रदेश में IPS अफसरों के थोकबंद तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी सूची

 

मेष राशि

ग्रहों के राशि बदलने का मेष राशि वालों को खूब फायदा मिलेगा। अगर कहीं पैसा अटका हुआ है तो वह भी जल्द वापस मिल जाएगा। इसके अलावा किए गए निवेश से भी लाभ मिलेगा। पैरेंट्स आपको पूरा सपोर्ट करेंगे और सरकारी काम भी उनकी मदद से पूरे हो जाएंगे। बिजनेस शुरू करने के लिए अच्छा वक्त है। दोस्तों का पूरा सपोर्ट मिलेगा और कहीं यात्रा पर भी जाने की योजना बन सकती है।

कर्क राशि

चार ग्रहों के राशि परिवर्तन का फायदा कर्क राशि वालों के हिस्से भी आएगा। आपको पारिवारिक या पैतृक संपत्ति प्राप्त हो सकती है। कारोबार में नए मौके मिल सकते हैं और आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी। लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतें। साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा और लव लाइफ की समस्याएं दूर होंगी।

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers