बुढ़वा मंगल पर बनने जा रहा बेहद खास संयोग, इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की विशेष कृपा |Budhwa Mangal 2024

बुढ़वा मंगल पर बनने जा रहा बेहद खास संयोग, इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की विशेष कृपा

Budhwa Mangal 2024: बुढ़वा मंगल पर बनने जा रहा बेहद खास संयोग, इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की विशेष कृपा

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 06:09 PM IST, Published Date : May 22, 2024/6:07 pm IST

Budhwa Mangal 2024: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। हिंदू धर्म में बुढ़वा मंगल का विशेष महत्व है। हर साल ज्येष्ठ मास के मंगलवार के दिन मनाया जाता है। इसे बड़ा मंगल भी कहा जाता है। बुढ़वा मंगल के दिन भगवान हनुमान जी की पूजा करने से हर दुख-दर्द, दोष और भय दूर हो जाता है। जीवन की सारी परेशानियां दूर हो जाती है। इस बार बुढ़वा मंगल पर कई शुभ योग बन रहे हैं जो कुछ राशियों के लिए फलदायी होंगे।

Read more: राजा की तरह जीवन बिताने हो जाएं तैयार… 30 साल बाद एक साथ बनने जा रहे ये दो बड़े राजयोग, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

मेष राशि 

बुढ़वा मंगल पर खास योग के निर्माण से मेष राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा। चूंकि मेष राशि के स्‍वामी मंगल ग्रह हैं, ऐसे में इन राशि के जातकों पर हमेशा बजरंगबली की विशेष कृपा बनी रहती है। लंबे समय से रूके हुए काम पूरे होने वाले है। बुद्धि-वाणी की दम पर सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बुढ़वा मंगल पर खास योग का निर्माण वरदान की तरह साबित हो सकता है। हनुमान जी की कृपा आप पर बनी रहेगी। जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगी। करियर में सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि 

Budhwa Mangal 2024: बुढ़वा मंगल पर खास योग के निर्माण से कुंभ राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। लंबे समय से रूके हुए काम पूरे होने वाले है। जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगी। व्यापारी वर्ग से लिए बेहद शुब समय है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers