These 3 zodiac signs will become rich on January 30 when Saturn sets

शनि अस्‍त 2023 : 11 दिन बाद शनि की चाल में फिर से होगा परिवर्तन, इन तीन राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत, खूब बरसेगा पैसा

Effect of Shani Ast: अब 30 जनवरी 2023 को शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में अस्‍त होने जा रहे हैं। इस तरह 15 दिन के अंदर ही शनि की चाल में बदलाव सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगा। इसमें 3 राशि वाले लोगों के लिए शनि का अस्‍त होना बेहद फलदायी साबित हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 08:45 AM IST, Published Date : January 19, 2023/8:45 am IST

Shani Ast Effects: नई दिल्ली। वैदिक ज्‍योतिष के मुताबिक, साल 2023 की शुरुआत ही शनि ग्रह के लिहाज से बेहद महत्‍वपूर्ण है। पहले शनि ने 17 जनवरी को कुंभ राशि में प्रवेश किया था। शनि का कुंभ में गोचर 30 साल के बाद हुआ है। इसके कुछ ही दिन बाद अब 30 जनवरी 2023 को शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में अस्‍त होने जा रहे हैं। इस तरह 15 दिन के अंदर ही शनि की चाल में बदलाव सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगा। इसमें 3 राशि वाले लोगों के लिए शनि का अस्‍त होना बेहद फलदायी साबित हो सकता है।

Read More: Rashifal 19 January: इन तीन राशि वाले जातकों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत, यहां जाने मेष से लेकर मीन तक का हाल

Shani Ast Effects: शनि अस्‍त का इन 4 राशियों पर असर

Read More: प्रदेश में पड़ रही हाड़ कंपा देने वाली ठंड, इन जिलों में पारा 2 डिग्री नीचे, अगले दो दिनों तक शीतलहर की चेतावनी

शनि का गोचर और शनि का अस्त होना मेष राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ है। इन जातकों को शनि करियर में लाभ मिलेगा। प्रमोशन होने के योग बनेंगे साथ ही आय में इजाफा होगा। स्‍टूडेंट्स को परीक्षा की तैयारी में मदद मिलेगी। जो लोग नया घर या गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं, उनकी इच्‍छा पूरी होगी।

वृष राशि

17 जनवरी को शनि गोचर और उसके बाद 30 जनवरी को शनि अस्त होने से वृषभ राशि वाले जातकों को बहुत फायदा मिल सकता है। इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिलने के प्रबल योग हैं। आय में बढ़ोतरी होगी। करियर में जिस सफलता का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब वो चलकर आपके पास आएगी। आपका प्रभाव और सम्‍मान बढ़ेगा। अब तक के जीवन की सारी समस्‍याएं अपनेआप दूर हो जाएंगी।

Read More: Mauni Amavasya: 30 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, इन उपायों को करने से चमक जाएगी आपकी किस्मत

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी अस्‍त शनि बड़ा लाभ देंगे। बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। परिजनों की सेहत भी बेहतर होगी। साहस और पराक्रम बढ़ेगा। आपके काम तेजी से बनेंगे। कोई बड़ा मामला निपटने से राहत मिलेगी।

मकर राशि

शनि ने मकर राशि से निकलकर कुंभ में प्रवेश किया और अब 30 जनवरी को कुंभ राशि में ही अस्‍त हो रहे हैं। ये दोनों बदलाव मकर राशि के जातकों के लिए शुभ हैं। इन लोगों की इनकम बढ़ेगी। पदोन्‍नति मिल सकती है। बिजनेस में भी लाभ होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers