इन 5 राशियों पर होगी शिवजी की कृपा, तरक्की के साथ मिलेगा जबरदस्त लाभ, खूब होगी कमाई... | These 5 zodiac signs will be blessed by Lord Shiva

इन 5 राशियों पर होगी शिवजी की कृपा, तरक्की के साथ मिलेगा जबरदस्त लाभ, खूब होगी कमाई…

These 5 zodiac signs will be blessed by Lord Shiva: इन 5 राशियों पर होगी शिवजी की कृपा, तरक्की के साथ मिलेगा जबरदस्त लाभ, खूब होगी कमाई...

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 08:30 PM IST, Published Date : June 16, 2024/8:30 pm IST

These 5 zodiac signs will be blessed by Lord Shiva: हिंदू धर्म के अनुसार सोमवार को विशेष रूप से शिव जी का दिन माना जाता है। सोमवार यानी 17 जून को शिव योग का बेहद शुभ संयोग बन रहा है। इस शुभ संयोग में शिवजी की कृपा से तुला और कुंभ राशि के लोगों के धन में वृद्धि होगी और आपको आर्थिक लाभ होगा। आपको सभी कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी और योजनाएं सफल होंगी। आपकी आमदनी में इजाफा होगा और आय के स्रोत बनेंगे।

Read more: Govt Scheme: ये शानदार योजना मुश्किल वक्त में बना जरूरतमंद महिलाओं का सहारा, जानें कैसे उठाएं फायदा… 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। रुका हुआ कार्य सिद्ध होगा और प्रियजनों से भेंट होगी। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। सांयकाल प्रियजनों से भेंट करें और सैर सपाटे में आपका मन लगेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए दिन सफलता से भरा होगा और सभी कार्य बिना किसी बाधा के पूर्ण हो जाएंगे। कृपया दूसरों के लिए अच्छा जरूर सोचें और करें भी। आज आपको जरूरी कार्य को पूरा करने के लिए बाहर भी जाना पड़ सकता है। आज शाम को कुछ जरूरी खर्च आपके सामने आ सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सच्‍चाई और सतर्कता से भरा होगा और आपको पारिवारिक मंगल कार्यों की खुशी होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। विपरीत परिस्थिति आने पर क्रोध पर काबू रखें तो सब कुछ अच्‍छा होगा। घर गृहस्थ की समस्या सुलझ जाएगी और आपको राजकीय मदद भी मिलेगी।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और ऑफिस में आपकी बात को पूरी तवज्‍जो दी जाएगी। आपको जिस बात की आशंका है उसकी वजह से आप परेशान रहेंगे। आपको कहीं दूर जरूरी काम से जाना पड़ सकता है। इस यात्रा में आपके सभी काम पूरे होंगे और भाग्‍य साथ देगा।

Read more: NCERT Syllabus Change News: ‘स्कूलों में दंगों के बारे में पढ़ाने की जरूरत नहीं…’, जानिए NCERT डायरेक्टर ने आखिर क्यों कही ये बात? 

तुला राशि

These 5 zodiac signs will be blessed by Lord Shiva: तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज का दिन आपके लिए शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि से भरा होगा। आय के नए स्रोत बनेंगे और बोलने की कला आपको सम्‍मान दिलाएगी। विशेष सम्मान प्राप्‍त होगा। आज भागदौड़ विशेष रहने के कारण मौसम का विपरीत प्रभाव सेहत पर पड़ेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp