These 5 zodiac signs will earn money and beome rich on Budhwar

Budhwar Rashifal : बुधवार को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जातकों के पास आएगा बहुत सारा धन

These 5 zodiac signs will earn money and beome rich on Budhwar: बुधवार को इन राशियों के जातक बहुत ज्यादा धन की प्राप्ति करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 11:57 PM IST, Published Date : September 12, 2023/11:57 pm IST

These 5 zodiac signs will earn money and beome rich on Budhwar : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। बुधवार को धन प्राप्ति के महासंयोग बन रहे है। इन राशियों के जातक बहुत ज्यादा धन की प्राप्ति करेंगे। इतना ही नहीं जातकों को हर कार्य में सफलता, नौकरी में तरक्की और हर मनोकामना पूर्ण होगी।

read more : Features of Apple iPhone 15 : दमदार कैमरे के साथ लॉन्च हुआ iPhone 15..! फीचर्स देखते ही खरीदने को हो जाएंगे आतुर, आप भी देखें एक झलक.. 

मेष राशि

शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा, परन्तु परिणाम में कठिनाइयां भी आ सकती हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्या अभी परेशान करेंगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। तरक्की के योग हैं।

वृष राशि

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति बढ़ सकती है। चिकित्सीय खर्च और भवन के मरम्मत पर खर्च बढ़ सकते हैं। वाणी में कठोरता रहेगी। वाणी का प्रभाव भी बढ़ेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। आसपास की यात्रा भी हो सकती है।

 

कर्क राशि

दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम भी अधिक रहेगा।  यात्रा के योग हैं।

 

सिंह राशि

आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं। स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। लाभ के अवसर मिलेंगे।

 

कन्या राशि

मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। किसी मित्र के सहयोग से किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें