सूर्य की तरह चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, पैसों की होगी ताबड़तोड़ बारिश, बनेंगे तरक्की के प्रबल योग... | These zodiac signs will be get rich

सूर्य की तरह चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, पैसों की होगी ताबड़तोड़ बारिश, बनेंगे तरक्की के प्रबल योग…

These zodiac signs will be get rich: सूर्य की तरह चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, पैसों की होगी ताबड़तोड़ बारिश

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 10:17 PM IST, Published Date : March 1, 2024/7:32 pm IST

These zodiac signs will be get rich: शनिवार को इन राशि वालों पर भगवान शनि की कृपा बनी रहती है। वहीं ज्योतिष के अनुसार शनिवार 2 मार्च को अनुराधा नक्षत्र के साथ त्रिपुष्‍कर योग का संयोग बना हुआ है। इस शुभ संयोग में सिंह और कन्‍या सहित 7 राशियों के धन में वृद्धि के योग बने हैं। साथ ही इनके कारोबार में तरक्‍की हीगी। आपकी धन से जुड़ी योजनाएं पूर्ण होंगी और आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा। चलिए आपको बताते हैं कि शनिवार के दिन कौन सी राशि का भाग्य बदलने वाला है।

Read more: Y+ security: मायावती के भतीजे को मिली Y+ सुरक्षा, लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र का बड़ा फैसला 

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का दिन मिलाजुला रहेगा। अत्यधिक श्रम करने पर भी आय कम और व्यय अधिक होगा। गुप्त शत्रु सक्रिय रहेंगे, व्यर्थ की भागदौड़ पारिवारिक अशान्ति विशेष रूप से रहेगी। सूर्यास्त होते समय कुछ राहत मिल जाएगी। शाम का वक्‍त कारोबारियों के लिए काफी अच्‍छा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। आज ऑफिस में भी आपको कुछ अतिरिक्‍त जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं और इस वजह से आपके ऊपर काम का बोझ बढ़ेगा। आज किसी प्रकार की सुव्यवस्था करने में आपका दिन बीतेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज भाग्‍य में वृद्धि का दिन है और धन से जुड़ी सभी योजनाएं आज सफल होंगी। आपकी समृद्धि में वृद्धि होगी और कारोबार से जुड़े अच्‍छे अवसर आपको मिलेंगे। वृद्धजनों की सेवा तथा पुण्य कार्यों पर धन व्यय होने से मन में हर्ष रहेगा।

Read more: Sarkari Naukri: एग्रीकल्चर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की तारीख और जरूरी डिटेल्स 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। कोई महत्वपूर्ण व्यवसायिक अनुबंध आपके पक्ष में फाइनल हो सकता है। यदि आप आज अपनी बात दूसरों तक पहुंचाने में कामयाब हो जाए तो आने वाले दिनों में आपसे वरिष्ठ व्यक्ति भी आपकी प्रशंसा करेंगे।

कर्क राशि

These zodiac signs will be get rich: कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आज शुभ कार्यों में आपकी दिलचस्पी बढ़ेगी। आपके द्वारा लिया गया निर्णय आगे लाभप्रद रहेगा। संतान पक्ष के किसी काम में अड़चन आने से आपका मन परेशान हो सकता है। जन संपर्क में वृद्धि होने से आप प्रफुल्लित रहेंगे। आज शाम को आपको आर्थिक मामलों में कुछ समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp