These five zodiac signs will earn money and become rich on Dhan Yoga

मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों पर होगी धन की बारिश

These five zodiac signs will earn money and become rich on Dhan Yoga: ज्योतिष के अनुसार इन राशियों पर धन योग से अपार धन की प्राप्ति होगी।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 10:47 PM IST, Published Date : March 21, 2023/10:47 pm IST

 These five zodiac signs will earn money and become rich on Dhan Yoga : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आने वाला समय इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। मां लक्ष्मी इन राशियों पर अपनी कृपा बरसाएंगी। इन राशियों पर माता लक्ष्मी के आशीर्वाद से धन योग बनेगा। ज्योतिष के अनुसार इन राशियों पर धन योग से अपार धन की प्राप्ति होगी।

read more : अयोध्या में भगवान राम की नई मूर्ति में नहीं होगी कोई कमी, देश के प्रसिद्ध मूर्तिकारों को सौंपा गया ये कार्य

 

मेष राशि

आप अपने को संभाल कर चलें। चरित्र पर कोई बात आ सकती है। व्यापार में प्रगति से आपको काफी हर्ष होगा। विद्यार्थियों को आज मानसिक बोझ से छुटकारा महसूस होगा। सायंकाल से रात तक पत्नी और बच्चों के साथ आस-पास की यात्रा का योग है। वैवाहिक जीवन भी आज आनन्ददायक बीतेगा। काम काज के लिए दिन अच्छा सफलता का योग, दोपहर तक कोई डील पक्की होगी। पार्टनर के साथ सीमित बातचीत करें।

 

सिंह राशि

सबके हित की सोच एवं संवेदनशीलता बनाए रखेंगे। अनुकूलता का लाभ उठाएंगे। आय के नवीन स्त्रोत बनेंगे। स्वयं पर फोकस रखेंगे। सृजनात्मक प्रयासों में तेजी आएगी। कला कौशल को बल मिलेगा। आधुनिक सोच से आगे बढ़ेंगे। पद प्रतिष्ठा प्रभाव में वृद्धि होगी। लोकप्रियता बढ़त पर रहेगी। साख सम्मान बनाए रखेंगे। सबको साथ लेकर चलेंगे। व्यक्तित्व व्यवहार प्रभावशाली बना रहेगा। सभी क्षेत्रों में शुभत्व बढ़ेगा। प्रशासनिक पक्ष मजबूत रहेगा। साझीदारी में सफलता पाएंगे। संकोच हटेगा।

 

मकर राशि

कोई पुरानी महिला मित्र से अकस्मात् धन लाभ का हर्ष हो सकता है। रोजी-रोजगार की दिशा में भी सफलता मिलेगी। नौकरी के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। कार्यस्थल पर आज किसी से उलझने का प्रयास न करें। दिक्कत बढ़ सकती है। आपको आपके पार्टनर के द्वारा कोई उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा।

read more : अमेरिकी अखबार ने भाजपा को बताया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ विदेशी पार्टी, सीएम योगी और RSS प्रमुख का भी जिक्र, मोदी के PM बनने के बाद पार्टी को मिली नई दिशा 

 

तुला राशि

तुला राशि वाले आज अकारण ही परेशान हो सकते हैं। शुक्र के कारण कुछ परेशानियां तो वास्तविक हैं ही, कुछ आप अपने अदूरदर्शी स्वभाव के कारण स्वयं भी खड़ी कर लेते हैं। सामाजिक और व्यवसायिक क्षेत्र में विरोधियों की भीड़ आपके सामने खड़ी हो सकती है। आप अपने साहस और बुद्धिमानी से ही इन लोगो को पराजित कर सकते हैं। अतः मन की दुर्बलता व दुर्गुणों का त्याग करें।

 

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों का समय आज तेजी से आगे बढ़ने का है। आपकी अप्रत्याशित उन्नति को देखकर सभी हैरान होंगे। स्वयं आपकी नजर भी अपनी उपलब्धियों पर लग सकती है। प्रगति की इस गति को स्थायी रखना आपका प्रमुख कार्य होना चाहिए अन्यथा आगे चलकर प्रतिष्ठा को धक्का लग सकता है। व्यर्थ की मान बढ़ाई की इच्छा के कार्यों से दूर रहें। अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें