These Rashi People will get Wealth due to Dhan Yog

इन तीन राशियों में बना धन योग, जल्द होगी धन-वर्षा, हो जाएंगे मालामाल

सूर्य का गोचर और इस सप्ताह की ग्रह-स्थितियां इन 3 राशि के जातकों के लिए धन लाभ के शानदार योग बना रही हैं। इन राशि के जातकों को जबरदस्त धन लाभ होगा।

Edited By: , August 17, 2022 / 06:15 AM IST

Astrology today: 17 अगस्त को सूर्य का राशि परिवर्तन हो रहा है और अगले ही दिन श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार है। धार्मिक दृष्टि से ये दोनों ही अति महत्वपूर्ण घटना अगस्त के तीसरे सप्ताह में हो रही है। ज्योतिष की नजर में 15 से 21 अगस्त तक का यह सप्ताह इन 3 राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है। सूर्य का गोचर और इस सप्ताह की ग्रह-स्थितियां इन 3 राशि के जातकों के लिए धन लाभ के शानदार योग बना रही हैं। इन राशि के जातकों को जबरदस्त धन लाभ होगा। ये जातक मालामाल हो जायेंगे।

राजधानी में मिले कोरोना के इतने नए केस, 3 की मौत, पॉजिटिविटी रेट 19%के पार

 धन योग इन राशियों पर बरसाएगा पैसा

वृष राशि: वृष राशि वालों के लिए अगस्त का मौजूदा सप्ताह (15- 21 अगस्त) बेहद शुभ होने वाला है। इस दौरान इन्हें जबरदस्त धन लाभ होगा। इन जातकों को कहीं से अचानक धन मिल सकता है।आय के कई नए महत्वपूर्ण स्रोत खुलेंगे। इससे इनकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। काफी दिनों से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। इससे घर परिवार को ख़ुशी मिलेगी। इस दौरान घर- परिवार के कामों में अधिक व्यस्त रहेंगे। हफ्ते के अंत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए यह हप्ता खुशियों से भरा रहेगा। हर मुश्किल आसान होगी तथा उनका हल निकल आयेगा। इन्हें किस्मत का पूरा साथ रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। आर्थिक समस्याएं दूर होगी। व्यापार से जुड़े लोगों को व्यापार में अधिक मुनाफा होगा। इनके लिए इस सप्ताह का बृहस्पतिवार सबसे बेहतर दिन होगा।

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत कुछ लेकर आया है। उनकी आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी। कहीं से अप्रत्याशित पैसा मिलने के योग बने हुए हैं। आय के नए स्रोत बढ़ेंगे। व्यापार से जुड़े लोगों को यह सप्ताह अधिकाधिक धन लाभ कराएगा। जो नौकरी कर रहें हैं, उनके लिए करियर में कोई बदलाव बहुत लाभदायी साबित होगा।

और भी है बड़ी खबरें…