These zodiac signs will become rich and luck shine on 28 January

28 जनवरी को जातकों का होगा भाग्योदय, इन राशियों की चमकेगी किस्मत, होगी पैसों की बारिश

These zodiac signs will become rich and luck shine on 28 January : ज्योतिष के अनुसार 28 जनवरी को इन राशियों का भाग्योदय होने वाला है।

Edited By: , January 22, 2023 / 11:39 PM IST

 नई दिल्ली। ज्योतिष शबिद का निर्माण ‘ज्योति और भविष्य के मेल-जोल से हुआ है, जिसका अर्थ है भविष्य पर ज्योति यानी प्रकाश डालना। ज्योतिष अध्ययन का मूल आधार उसके 12 खानें यानी 12 भाव और 12 राशि हैं। हर भाव, खाना या स्थान की एक राशि होती है और हर राशि का एक स्वामी होता है। इसी के आधार पर भूत, भविष्य, वर्तमान के साथ गुण, दोषों, क्षमता, स्वास्थ्य, सफलता, आनंद, शोक इत्यादि तमाम बातों का अध्ययन किया जाता है। प्रत्येक कुंडली में 9 ग्रह इन्ही 12 भावों में विचरते हैं और इन्हीं से निर्मित होती हैं अलग-अलग स्थितियां। इन ग्रहों में मित्र भी हैं और शत्रु भी। इन राशियों में दोस्त भी हैं और दुश्मन भी। ज्योतिष के अनुसार 28 जनवरी को इन राशियों का भाग्योदय होने वाला है। उसी दिन नर्मदा जयंती भी है मां जातकों को आर्शीवाद प्रदान करेंगी।

read more : प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की घोषणा, कई जगहों के बदले गए शहर और जिला अध्यक्ष, यहां देखें पूरी सूची

These zodiac signs will become rich and luck shine on 28 January

 

मेष राशि

मेष राशि वालों को आर्थिक लाभ होगा। लंबे समय से जारी उनकी रोजगार की तलाश भी खत्म होगी। कामकाजी लोगों को करियर में तरक्की मिल सकती है। कानूनी विवाद में भी सफलता मिलेगी। किसी विशेष उद्देश्य के साथ की गई यात्रा भी सफल होगी।

 

कन्या राशि

नौकरी-व्यापार में उन्नति होगी। नया घर, गहने या वाहन खरीदने के योग बनेंगे। नया व्यापार खोलने पर विचार कर सकते हैं। परिवार, दोस्तों के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे। दोस्तों से अच्छा गिफ्ट मिलेगा। कोई बड़ी इच्छा पूरी होने से परिवार में खुशी रहेगी।

 

वृश्चिक राशि

कोई सुखद सूचना दिल को खुश करेगी। रुका हुआ पैसा मिलेगा। धन लाभ होने से परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सामाजिक तौर पर प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे।

 

 

मकर राशि

 

कानूनी झंझट से निजात मिलेगी। विवाद निपटने से बड़ी राहत महसूस होगी। अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। धन लाभ हो सकता है। आपके ससुराल पक्ष से भी भरपूर सहयोग मिलेगा।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें