These Zodiac signs will become rich with Sadhya Yoga

आज बन रहा है विशेष ‘साध्य योग’, इन राशि वालों की सुधरेगी आर्थिक स्थिति, होंगे मालामाल

These Zodiac signs will become rich with Sadhya Yoga आज ग्रहों से बनने वाले साध्य योग का साथ मिलेगा। आज पूरे दिन चतुर्दशी तिथि रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 07:09 AM IST, Published Date : March 20, 2023/7:09 am IST

These Zodiac signs will become rich with Sadhya Yoga: सोमवार का दिन ​बहुत खास होता है। आज पूरे दिन चतुर्दशी तिथि रहेगी। आज ग्रहों से बनने वाले साध्य योग का साथ मिलेगा। साध्य योग में जन्म लेने वाले व्यक्ति दृढ संकल्पी होता है अर्थात जो तय कर लेता है। उस पर कायम रहने वाला होता है। ये जो भी काम करते हैं उसमें तब तक जुटे रहते हैं जब तक कि उनमें कामयबी न मिले। ये दीर्घसूत्री होते हैं जो भी काम करते हैं बहुत ही धैर्य से करते हैं।

Read more: Aaj Ka Rashifal: दो दिन बाद बनेगा सबसे शक्तिशाली योग, सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशि वाले जातकों का भाग्य

मेष राशि

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में वृद्धि होगी। सुनफा, साध्य और बुधादित्य योग के बनने से बिजनेस में आय के अतिरिक्त साधन मिलने से बिजनेस में धन लाभ आपके हाथ लगेंगे। वर्कस्पेस पर आपको नई जॉब के लिए मेल आ सकती है। प्रोफेशनल ट्रेवलिंग को लेकर प्लानिंग बन सकती है। ज्वाइंट पेन की समस्यां से आप परेशान रहेंगे।

कर्क राशि

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में समस्या हो सकती है। विषदोष के बनने से बिजनेस में कंपटीटर बढने से आपकी परेशानियां भी बढ़ेगी। वर्कस्पेस पर किसे से बहस न करें, बहस कर आप अपना ही समय बर्बाद कर रहे है। बेरोजगार व्यक्ति को जॉब के लिए अभी और कोशिश करनी होगी। डाइजेशन की समस्या से आप परेशान रहेंगे, खान-पान का ध्यान रखें।

तुला राशि

These Zodiac signs will become rich with Sadhya Yoga: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे स्टूडेंट्स की पढाई अच्छी रहेगी। पारिवारिक बिजनेस को आगे बढ़ाने के प्रयास में आप सफल होंगे। वर्कस्पेस पर हायर पोस्ट मिलने के चांस बढ़ सकते है। फैमिली की सुख-सुविधा के लिए आप प्रॉपर्टी और नया वाहन लेने की प्लानिंग बन सकती है। रीढ़ की हड्डी में दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे।

Read more: Weekly Horoscope: 20 मार्च से आने वाले 7 दिनों तक इन राशि वालों की रहेगी मौज, पूरी होगी हर इच्छा, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल 

वृश्चिक राशि

चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे। बिजनेस में पैसों की बचत आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए, पैसे कमाने के लिए हार्ड वर्क करना पड़ेगा। विषदोष के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन के योग बनने में कुछ बाधाएं आएगी। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर हाथ में आए हुए मौके हाथ से निकल जाएंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक