Zodiac signs will make money and become wealthy in Gajlaxmi Raja Yog

इस बार गजलक्ष्मी योग पर इन ​राशियों के लिए बन रहे शुभ संयोग, जातकों को चारों ओर से होगी धन-धान्य की प्राप्ति

These Zodiac signs will make money and become wealthy in Gajlaxmi Raja Yog : गुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन करने से गजलक्ष्मी योग बन रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : January 28, 2023/3:42 pm IST

These Zodiac signs will make money and become wealthy in Gajlaxmi Raja Yog : नई दिल्ली। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब किसी ग्रह या नक्षत्र की स्थिति में परिवर्तन होता है, तो इसका शुभ या फिर अशुभ असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है। इस साल शनि, गुरु सहित कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं। इन ग्रहों के परिवर्तन से कई अद्भुत योग भी बन रहे हैं। ऐसे ही गुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन करने से गजलक्ष्मी योग बन रहा है।

read more : ‘शाहरुख खान मुसलमान नहीं…उनकी हत्या कर दो’ मौलवी ने एक्टर के खिलाफ दिया बड़ा बयान

 

कर्क राशि

गुरु का गोचर कर्क राशि के लिए कामयाबी और आनंद का समय लेकर आ रहा है। वे जिस भी फील्ड में है, वहीं पर सफलता प्राप्त करेंगे। आए दिन नई खुशखबरियां मिलती रहेंगी। बृहस्पति और शनि दोनों के ही अनुकूल होने के कारण इस राशि के जातक कोई बड़ी प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। किसी पुराने प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट किए गए पैसे से भी अच्छा रिटर्न मिलने के योग बन रहे हैं।

 

तुला राशि

मेष राशि में बनने वाला गजलक्ष्मी योग तुला राशि वाले जातकों के लिए सुखद भविष्य लेकर आ रहा है। इस राशि के जातकों की इनकम में एकदम से जबरदस्त ग्रोथ होगी। मैरिड लाइफ और पर्सनल लाइफ भी उम्मीदों से ज्यादा बेहतर रहेगी। बहुत जल्द ये लोग अपना खुद का मकान या फ्लैट भी खरीद सकते हैं। नई लग्जरी कार खरीदने के भी योग बन रहे हैं।

 

धनु राशि

शनि और गुरु का गोचर धनु राशि के लिए शुभ रहेगा। अब तक ये लोग अपनी जिन इच्छाओं को पूरा नहीं कर पाए थे, अब उन्हें पूरा कर पाएंगे। भाग्य की अनुकूलता के चलते बहुत जल्द ये किसी नए प्रोजेक्ट से जुड़ सकते हैं। पैतृक संपत्ति को लेकर चल रहे पारिवारिक विवादों का भी निपटारा होगा। नया वाहन खरीद सकते हैं। पुराने घर को छोड़कर नए मकान में शिफ्ट होने का भी योग बन रहा है।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें