Shah Rukh Khan Pathan nahi hai unki hatya kar do

‘शाहरुख खान मुसलमान नहीं…उनकी हत्या कर दो’ मौलवी ने एक्टर के खिलाफ दिया बड़ा बयान

रजा अकादमी के मौलवी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को लेकर बड़ा बयान दिया है! Shah Rukh Khan Pathan nahi hai

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : January 28, 2023/3:00 pm IST

मुंबई:  Shah Rukh Khan Pathan nahi hai शाहरुख खान की फिल्म पठान को विरोध के बावजूद शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म दो दिनों में लगभग 200 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। लेकिन इस बीच मुंबई के रजा अकादमी के मौलवी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शाहरुख खान को मुसलमान नहीं होना बताया है साथ ही उनकी हत्या कर देने की बात कही है। मौलवी का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: plane Crash in morena : प्लैन क्रैश हादसे को लेकर एअरफोर्स ने किया ट्वीट, पायलटों को लेकर IAF ने दी अहम जानकारी, जांच के आदेश जारी

Shah Rukh Khan Pathan nahi hai मौलवी खलील-उर-रहमान के कहा है कि फिल्म का मुसलमानों से कोई लेना-देना नहीं है और न ही बॉलीवुड मुस्लिम है। उन्होंने कहा कि अगर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद जैसे हिंदू संगठन वास्तव में फिल्म का विरोध करना चाहते हैं, तो उन्हें शाहरुख खान के घर जाना चाहिए और उन्हें गोली मार देनी चाहिए। हालांकि, उन्होंने उन्हें पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के खिलाफ चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि आप शाहरुख खान के साथ जो करना चाहते हैं, करते हैं, लेकिन अगर आप हमारे पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलते हैं, तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Read More: सुरक्षाबलों ने बरामद किए 160 से ज्यादा IED, CRPF ने चलाया था नक्सल रोधी अभियान 

खलील-उर-रहमान ने इंदौर में ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाने की खबरों पर कहा कि इस्लामिक पैगंबर के खिलाफ कथित अपमानजनक शब्दों के कारण ये हुआ। इस सब के लिए पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा जिम्मेदार थीं और उन्हें गिरफ्तार किया गया था, तो तनाव का ऐसा माहौल नहीं होना चाहिए था। आरोप लगाया गया है कि मध्य प्रदेश के इंदौर में बजरंग दल ने फिल्म के विरोध के दौरान कुछ प्रदर्शन करते हुए पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए। इन विरोध प्रदर्शनों के बाद, कई इस्लामवादी इंदौर में बड़वाली चौकी और खजराना पुलिस स्टेशन के बाहर जमा हुए और सर तन से जुदा के नारे लगाए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers