This Zodiac Sign Will Earn Money with Sarvartha Siddhi and Ravi Yoga on Mahashtami

महा अष्‍टमी पर इस बार बन रहा ये खास संयोग, इन राशि वालों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, पैसों की होगी ताबड़तोड़ बारिश

महा अष्‍टमी पर इस बार बन रहा ये खास संयोग : This Zodiac Sign Will Earn Money with Sarvartha Siddhi and Ravi Yoga on Mahashtami

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 10:53 PM IST, Published Date : April 15, 2024/10:53 pm IST

This Zodiac Sign Will Earn Money  शक्ति आराधना का पर्व चैत्र नवरात्रि में अष्टमी की तिथि को महत्वपूर्ण माना जाता है। इस दिन मां महागौरी की पूजा का विधान है। साथ ही अष्टमी तिथि के दिन हवन और कन्या-पूजन के कार्य बेहद शुभ माने जाते हैं। मान्यता है कि मां महागौरी की पूजा करने से धन व सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है। मां महागौरी का स्वरूप अत्यंत गोरा है। इनकी चार भुजाएं हैं और मां बैल की सवारी करती हैं। ज्योतिष गणना के अनुसार इस साल की अष्टमी तिथि के दिन कई अद्भुत संयोग का निर्माण भी हो रहा है। इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग का संयोग बन रहा है। सभी 12 राशि के जातकों पर इसका सीधा प्रभाव देखा जा रहा है, लेकिन पांच राशि को इस अष्टमी में लाभ मिलने वाला है।

Read More : माओवादी संगठन को बड़ा झटका, लोकसभा चुनाव से पहले इनामी नक्सली समेत 26 नक्सलियों ने एक साथ किया सरेंडर 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। नौकरी करने वालों को बड़ा पद मिल सकता है। चुनावी राजनीति में सक्रिय जातकों को भी लाभ होगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। बिजनेस में लाभ होगा। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं।

मकर राशि: This Zodiac Sign Will Earn Money  मकर राशि के जातकों को अचानक धन लाभ होगा। व्यापार में वृद्धि होगी, करियर में उन्नति मिलेगी, समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी, रुका हुआ धन वापस मिलेगा, परिवार में खुशहाली रहेगी।

कन्या राशि: कन्या राशि के जातक के लिए नवरात्रि की अष्टमी बहुत शुभ फलदाई मानी जा रही है। इस दिन लोगों को धन का लाभ होगा, समाज में मान सम्मान की वृद्धि होगी, शत्रु परास्त होंगे, विदेश यात्रा पर जा सकते हैं, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

Read More : Sarkari Naukri 2024: जूनियर फूड एनालिस्ट के 400 से भी ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन, जानें डिटेल्स 

कर्क राशि : कर्क राशि के जातकों को मां दुर्गा की कृपा से करियर में बड़ी तरक्की मिल सकती है। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी।

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों का अष्टमी तिथि के दिन हर काम पूरा होगा,संपत्ति में लाभ होगा, दान करने का रुझान बढ़ेगा, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, विदेश यात्रा का योग बन सकता है, हर काम में सफलता मिल सकती है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp