Thyroid ka ilaaj By Pradeep Mishra

Pradeep Mishra Thyroid Upaye: अगर आप भी हैं थायराइड की बिमारी से परेशान तो फटाफट करें ये उपाए, झटपट लगेगा आराम

Thyroid ka ilaaj By Pradeep Mishra सीहोर के प्रसिद्ध पंडित प्रदीप मिश्रा ने थायरोइड दूर करने का बताया आसान उपाय

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 09:15 AM IST, Published Date : September 7, 2023/9:12 am IST

Thyroid ka ilaaj By Pradeep Mishra: मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने थायराइड खत्म कनरे का उपाय बताया है।

Thyroid ka ilaaj By Pradeep Mishra: वायरल वीडियो में पंडित मिश्रा बताते है कि जिन लोगों को थायराइड की प्रोब्लम हो जाती है उसे कुछ नहीं करना चाहिए। आपको शंकर भगवान की अशोक सुंदरी वाली जगह पर शहद से ॐ बनाने के बाद भगवान शंकर पर जल चढ़ा दीजिए नीचे एक पात्र लगा लीजिए। उस पात्र में जल और शहद को झेल लीजिए। फइर उस पात्र को लेकर द्वादशी की तिथि के दिन दोपहर में 12 बजे उस पानी को पीना चालू कर दीजिए दो से तीन द्वादशी तिथि कीजिए थायराइड की बिमारी में आराम लग जाएगा। बिल्कुल कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by laxmi gour (@laxmi_gour_shorts)

ये भी पढ़ें- Shash/Lakshmi Harshan Yoga: मेष सहित इन राशियों के जातकों मिलने जा रहा शश और लक्ष्मी योग का लाभ, बढ़ेगा मान सम्मान, इन लोगों के रहना होगा सावधान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें