These Rashi people will have good day today and will also be fortunate

Today’s Rashifal: आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, नौकरी में होगा प्रमोशन, व्यापार में होगा विशेष लाभ, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

आज गुरु पुष्य नक्षत्र के साथ कई खास योग बन रहे हैं, जो कई राशियों के लिए लाभप्रद साबित होंगे। इसके साथ ही धन लाभ, अच्छी सेहत के भी आसार बन रहे है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:28 AM IST, Published Date : August 25, 2022/6:03 am IST

Today’s Rashifal 25 August : गुरुवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा साबित होने वाला है। क्योंकि आज गुरु पुष्य नक्षत्र के साथ कई खास योग बन रहे हैं, जो कई राशियों के लिए लाभप्रद साबित होंगे। इसके साथ ही धन लाभ, अच्छी सेहत के भी आसार बन रहे है। जानिए राशि के अनुसार गुरुवार का राशिफल।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन शुभ रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग को उनके काम में बड़ी सफलता मिल सकती है धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। छात्रों के लिए प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता के योग हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। पूर्व में चल रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। सफलता के नए मार्ग खुलेंगे।कार्यक्षेत्र में चुनौतियां खत्म होगी सफलता के मार्ग प्रशस्त होंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। धनलाभ के योग बन रहे हैं। साइंस और रिसर्च से जुड़ें लोगों के लिए समय अच्छा है कार्य सिद्ध होंगे। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाहन ठीक से न करने पर माता-पिता से अनबन रह सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे l कार्यक्षेत्र में यह आत्मविश्वास व मजबूती आपकी छवि में चार चांद लगा सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अनावश्यक खर्चों को लेकर मन परेशान हो सकता है लेकिन धन-लाभ भी होगा। कार्यालय में वाद विवाद की स्थिति से बचें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापार में सफलता प्राप्त होगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। कार्य क्षेत्र में किसी न किसी उलझन में फंसे रहेंगे। उच्चाधिकारियों की नाराज़गी का सामना भी करना पड़ सकता है। धैर्य से काम लें। आर्थिक मामले अटक सकते हैं। आय कम किंतु खर्चा अधिक रहेगा। व्यावसायिक मामलों में सावधानी बरतें। सेहत का ख्याल रखें। परिवारजनों के साथ किसी सामाजिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। साथ ही साथ घरेलू जीवन में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में गतिरोध पैदा होगा। समय से काम पूरा न कर पाने की स्थिति उत्पन्न होगी। वरिष्ठ अधिकारियों की निगाह आप पर रह सकती है सावधान रहें। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। पुराने मित्रों से संपर्क होगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला प्रभाव लेकर आ रहा है। आर्थिक स्थिति में पहले की अपेक्षा सुधार होंगा। किंतु बिना सोचे-समझे पूंजी निवेश करने से बचें। अनावश्यक खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में पूर्व में की गई आर्थिक योजनाओं का फायदा मिलेगा। आने वाले समय में धन-लाभ के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य लाभ होगा। धार्मिक ग्रंथों को पढ़ने में रुचि जागेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित भी हो सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन मिला-जुला रह सकता है। जल्दबाजी में लिए गए निर्णय से आर्थिक नुकसान हो सकता है पूंजी निवेश करते समय सावधानी बरतें। नए व्यापार की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है। सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा आर्थिक लाभ हो सकता है। सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं। मित्र मंडली के साथ समय बिता सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। दिन का अधिकांश समय पारिवारिक जनों के साथ हंसी खुशी में बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियां खत्म होंगी। सभी काम सुचारू रूप से चलने लगेंगे। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग को नई ऊंचाइयां प्राप्त होगी। धन-लाभ की योग बन रहे हैं। सेल्समैन, मार्केटिंग करने वाले को तरक्की के सुनहरे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। छात्रों को पढ़ाई-लिखाई में मनोवांछित सफलता प्राप्त होगी।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आर्थिक समस्या से छुटकारा मिलेगा। आय की विभिन्न स्रोत बनेंगे। जिससे आमदनी में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में चल रही चुनौतियां समाप्त होगी किंतु उच्च अधिकारियों से तालमेल बनाकर चलें किसी भी प्रकार की बहस में न पड़े वाणी पर संयम रखें। दूध, सोडा, परफ़्यूम, व फूलों से जुड़े व्यापार में इजाफा होगा। अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। परिवार में सुख शांति रहेंगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। पुरानी सभी समस्याओं का अंत होगा आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में सभी के सहयोग से रुकते हुए सारे काम आसानी से पूरे होंगे व पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति भी हो सकती है। साझेदारी के व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। धन-लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज अध्यात्म की तरफ भी आपका मन लगेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य बढ़िया व मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पैसों से जुड़े लेनदेन के मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतें। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन प्रसिद्धि दिलाने वाला रहेगा। व्यवसायिक क्षेत्र में लाभ रहेगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी। बेरोज़गारों को किसी अच्छी कंपनी से जॉब ऑफर प्राप्त हो सकती है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप काफी उत्साहित रहेंगे, कार्य क्षेत्र में चल रहे गतिरोध दूर होंगे हर काम में सफलता मिलेगी। आर्थिक प्रयास सफल होंगे। धन-लाभ की योग बन रहे हैं। आयात निर्यात से जुड़ें व्यापार में मुनाफा कमा सकते हैं। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। परिवार में सुख शांति रहेंगी।