pandit pradeep mishra ke upay

कहीं भी फंसा हो पैसा, एक हफ्ते में मिल जाएगा वापस… बस कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा के बताए ये उपाय

कहीं भी फंसा हो पैसा, एक हफ्ते में मिल जाएगा वापस... बस कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा के बताए ये उपाय

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2023 / 05:01 PM IST, Published Date : May 25, 2023/5:01 pm IST

सीहोर: pandit pradeep mishra ke upay : पंडित प्रदीप मिश्रा को दुनियाभर के लोग जानने लगे हैं। इन्होने देशभर में अपनी कथा के माध्यम से लोगों का भरोसा जीता है। कथा के साथ-साथ पंडित प्रदीप मिश्रा लोगो की समस्याओं से जुड़े कई समाधान भी बताते हैं। कई बार ऐसा होता है कि मुसीबत में किसी की मदद करना अपने ही गले की हड्डी बन जाती है। ऐसा कई बार देखने को मिलता है कि पैसे लेने के बाद वापस करने के लिए लोग आनाकानी करने लगते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे उपाय के बारे में बता रहे हैं जिसे करने के बाद उधार लेने वाला घर तक पैसे छोड़कर जाएगा।

Read More : फिर धूम मचाने आ रहा है Asur-2, ट्रेलर में दिखा अरसद वारसी का Killer Look, जानें कब और कहा देख सकेंगे आप?

दरअसल कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने बताया कि गुड़, चावल, लाल फूल और लाल मिर्ची के 11 दाने पानी के कलश में तांबे की कलश में लेकर सूर्य को अर्घ्य देने से ऐसे पैसे भी वापस मिलेंगे जो सालों से फंसे हुए हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा कहते हैं कि ऐसा करने से उधार लेने वाला अगले एक हफ्ते के भीतर पैसे घर तक पहुंचाकर देगा।

Read More : Sarkari Naukri 2023: बिना परीक्षा दिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, डाक विभाग में निकली 12 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां

pandit pradeep mishra ke upay : बता दें कि मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers