#SarkarOnIBC24: मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं पर एक्शन शुरू, अलग अलग जिलों में 200 केस दर्ज, क्या आने वाले दिनों में दिखेगा असर? | Action on sand mafia

#SarkarOnIBC24: मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं पर एक्शन शुरू, अलग अलग जिलों में 200 केस दर्ज, क्या आने वाले दिनों में दिखेगा असर?

#SarkarOnIBC24: मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं पर एक्शन शुरू, अलग अलग जिलों में 200 केस दर्ज, क्या आने वाले दिनों में दिखेगा असर?

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 12:57 AM IST, Published Date : May 30, 2024/12:57 am IST

भोपाल: Action on sand mafia एमपी में माफिया का सिर कुचलने के लिए अब एमपी सरकार तैयार है। रेत माफिया के खिलाफ होशंगाबाद,नरसिंहपुर, हरदा, शहडोल, खरगोन में 200 केस दर्ज किए गए।लेकिन कांग्रेस इस कार्रवाई को नाकाफी बता रही है।

Read More: Israel Hamas War Update: इजरायल ने राफा पर बरसाए अनगिनत बम, हवाई हमले में 37 नागरिकों की मौत…

Action on sand mafia रेत माफियाओं के खिलाफ होशंगाबाद,नरसिंहपुर,हरदा, शहडोल, खरगौन में 200 प्रकरण दर्ज हुए।सवा करोड़ का फाइन चार्ज किया गया। अवैध खनन,अवैध परिवहन,अवैध भंडारण और ओवरवोडिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई।

Read More: Jitu Patwari Tweet : मौत का खूनी खेल खत्म होने के बाद आपका जाना निर्रथक है..! PCC चीफ जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर साधा निशाना, कही ये बात 

क्या वाकई मध्यप्रदेश में माफियओं का डंका बज रहा है। ये सुनकर शायद आपको हैरानी होगी।लेकिन मध्यप्रदेश की सरकार के कैबिनेट मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल इसी ओर इशारा कर रहे हैं।

Read More: MP Nursing Ghotala: नर्सिंग कॉलेज के बाद अब b.Ed-डीएड कॉलेज पर बड़ी कार्रवाई, इन 6 कॉलेज के संचालकों पर FIR दर्ज… 

जाहिर है मोहन कैबिनेट के मंत्री की इस पोस्ट ने अपनी ही सरकार की किरकिरी कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। हालांकि बीजेपी नेता ये कह रहे हैं कि एमपी में कानून का राज है। माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा।

Read More: #SarkarOnIBC24: सियासी जंग में ‘लंच’, भारी प्रपंच! एक बार फिर से मटन-मछली पर बयानबाजी तेज 

दरअसल मध्यप्रदेश में रेत माफिया ने ना आम आदमी को छोड़ा है ना ही वर्दी वालों को माफियाओं ने वर्दी वालों को भी बेदर्दी से रौंद दिया है। ताजा मामला शहडोल का है। जहां ASI की हत्या रेत माफियाने कर दी। खैर,बीजेपी सरकार अब रेत माफियाओं से दो दो हाथ करने को तैयार नज़र आ रही है। उम्मीद है मोहन यादव की सख्ती का असर जमीन पर दिखेगा और रेत माफिया से प्रदेश को मुक्ति मिल सकेगी।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp