देश की सबसे पुरानी पार्टी के अस्तित्व की जंग! कांग्रेस की साख दांव पर लगी, क्या भाजपा फिर लगाएगी हैट्रिक? | Kalyan Satta Matka Dpboss Matka

देश की सबसे पुरानी पार्टी के अस्तित्व की जंग! कांग्रेस की साख दांव पर लगी, क्या भाजपा फिर लगाएगी हैट्रिक?

Kalyan Satta Matka Dpboss Matka: देश की सबसे पुरानी पार्टी के अस्तित्व की जंग! कांग्रेस की साख दांव पर लगी, क्या भाजपा फिर लगाएगी हैट्रिक?

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 08:21 PM IST, Published Date : March 19, 2024/8:21 pm IST

Kalyan Satta Matka Dpboss Matka: सट्टा बाजार। चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। लोकसभा चुनाव की तारीखों के साथ-साथ मतगणना की तारीख की भी घोषणा की जा चुकी है। 4 जून मतगणना की तारीख तय की गई है। देश में सात चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न होने जा रहा है। 4 जून को चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद नया पीएम कौन होगा क्या मोदी फिर से पीएम के रुप में शपथ लेंगे। वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर सट्टा बाजार भी अब गर्म नजर आ रहा है। सट्टा बाजार में अब राज​नीतिक पार्टियों पर दांव लगने शुरू हो गए हैं।

Read more: Adimali Road Accident: बड़ा हादसा! यात्रियों को लेकर जा रहा वाहन खाई में गिरा, मासूम समेत तीन की मौत, 14 लोग घायल… 

आपको बता दें कि इस पर फलोदी सट्टा बाजार तो इस चुनाव को लेकर भविष्यवाणाी भी कर चुका है, जो काफी चौंकाने वाला है। अगर आपको नहीं पता तो हम बता दें कि फलोदी सट्टा बाजार चुनावों में अपने सटीक अनुमानों के लिए जाना जाता है। इस जगह को अब नए नाम हेरिटेज मार्केट से जाना जाता है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भी फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी सही साबित हुई थी। लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को 400 पार ले जाने की बात भाजपा कर रही है। भाजपा ने इस बार CAA, राम मंदिर, धारा 370 समेत कई दांव लगाए हैं।

Read more: Minor Girl Pregnant: नाबालिग से जीजा ने दुष्कर्म कर किया गर्भवती, गर्भपात करवाने पर बिगड़ी हालत… 

Kalyan Satta Matka Dpboss Matka: जानकारी के मुताबिक फलोदी सट्टा बाजर से एक खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि अगर एनडीए को 400 पार सीटें इस यानी 2024 के लोकसभा चुनाव में मिलती है। तो पीएम के रुप में मोदी की जगह योगी आदित्यनाथ शपथ ले सकते है. लेकिन अगर सीट 350 या उसके इर्द गिर्द रही तो फिर से नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे। बता दें राजस्थान विधानसभा चुनाव में फलोदी सट्टा बाजर का हिसाब किताब लगभग सही बैठा था। सट्टा बाजार के हिसाब भाजपा को 115 सीटें मिल रही थी, जबकि 116 सीट मिली। अनुमान सटीक रहा था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp