Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आ रहे लीप की खबरों पर जय सोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सफर खत्म हो…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आ रहे लीप की खबरों पर जय सोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सफर खत्म हो.....

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 02:23 PM IST, Published Date : September 7, 2023/2:19 pm IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. साल 2009 में शुरु हुए इस शो में कई लीप देखने को मिला. जहां दो पीढ़ियों का अंत भी हो चुका है, जिसमें अक्षरा-नैतिक और कार्तिक-नायरा की जोड़ी भी शामिल है. लेकिन अब इस शो में अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी, जिन्हें फैन #Abhira के नाम से जानते हैं. वह भी खत्म होने की खबरें जोरों पर है। वहीं, अब लीप की खबरों पर अभिनव शर्मा का किरदार निभा चुके जय सोनी ने चुप्पी तोड़ी है।

Read more: DMRC New Time Table: G20 Summit से पहले बदला दिल्ली मेट्रो का समय, यहां देखें नया टाइम टेबल, वरना बढ़ जाएगी मुसीबत 

जय सोनी ने तोड़ी चुप्पी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु और प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे औक सीरियल में लीप आएगा। हालांकि निर्माता राजन शाही ने पुष्टि की कि इतनी जल्दी कोई लीप नहीं आएगा और मुख्य कलाकार नहीं जाएंगे। वहीं, जय सोनी ने कहा कि उन्हें लीप के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हां, मैं एक या दो दिन पहले इसके बारे में पढ़ा था। लेकिन, कुछ पता नहीं है। जब तक एपिसोड टेलीकास्ट नहीं होता है तब तक कुछ बोल नहीं सकते हैं। अफवाहें भी उड़ती रहती हैं। मेरे लिए वो शो और सफर खत्म हो गया है। अब आगे बढ़ने का समय आ गया है।

Read more: MI 13t Series Smartphones: 26 सितंबर को धमाकेदार एंट्री करने जा रहा Xiaomi 13टी सीरीज, जारी हुआ टीजर पोस्टर 

डायरेक्टर ने भी दिया बयान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के डायरेक्टर राजन शाही ने भी इस पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि शो में इतनी जल्दी लीप नहीं आएगा। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की थी कि शो की मेन स्टार कास्ट शो नहीं छोड़ रही है। लेकिन, इसके बाद भी कई सारी रिपोर्ट्स में लीप का दावा किया जा रहा है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें