Amazing Viral Video Instagram reels Influencer Apology For Dog Kicking...

Instagram Reel के लिए गंदी गाली दे कुत्ते को मारी लात, वीडियो देख यूजर्स ने लगा दी क्लास…. करवाया ये काम ….देखें

सोशल मीडिया की जानी मानी इन्फ्लुएंसर और रील मेकर काजल का एक वीडियो इन दिनों खासा वायरल हो रहा हैं। जिसके लिए लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। दरशल काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुत्ते को गाली देते हुए लात मारने का वीडियो रेकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर डाला था।

Edited By: , December 4, 2022 / 11:37 AM IST

Amazing Viral Video: सोशल मीडिया की जानी मानी इन्फ्लुएंसर और रील मेकर काजल का एक वीडियो इन दिनों खासा वायरल हो रहा हैं। जिसके लिए लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। दरशल काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुत्ते को गाली देते हुए लात मारने का वीडियो रेकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर डाला था। जिसको यूजर्स ने देखते ही इन्फुल्युएंसर की क्लास लगाना शुरु कर दी हैं। इस वीडियों पर गलत लाइक और कमेंट आने के बाद काजन ने इसे अपने पेज से हटा दिया हैं। साथ ही साथ खुद को एनिमल लवर होने का दावा भी किया गया है।

Read More: Video: महिला YouTuber से अश्लीलता का वीडियो वायरल, ‘लाइवस्ट्रीमिंग’ के दौरान युवक ने की Kiss करने की कोशिश

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब क्रिटिसाइज करने के बाद काजल ने एक माफी मांगने का वीडियो अपने पेज अपलोड किया। जिसमे  काजल ने कहा कि ‘वीडियो प्री-प्लांड नहीं था। कुत्ता मेरी तरफ आया तो डर के मारे मैंने उसे लात मार दी। मेरी लैंग्वेज सही नहीं थी, जिसके लिए मैं माफी मांगती हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे पशु प्रेमी हैं। उन्हें जानवरों से लगाव है। रील बनाते वक्त आवारा कुत्ते को देखकर वे काफी डर गई थीं। काजल का गाली वाला वीडियो डिलीट करने के कारण हम वो वीडियो दिखाने में अस्मर्थ हैं।

माफी मांगते हुए कही ये बात 

Amazing Viral Video सोशल मीडिया में छाऐ माफी नामे के वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजल अपनी गलती में सफाई देती नजर आ रही हैं। उन्होने कहा कि जो भी वहां हुआ वह गलती से हुआ था। वीडियो प्लान नहीं की गई थी। आवारा कुत्ते के पास आ जाने और डर जाने की वजह से मुझसे ऐसा हुआ हैं। आगे काजल ने कहा कि हां मैने जो शब्द बोला वो बेहद निंदनीय हैं। उसके लिए मैं सबसे माफी मांगती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajaloffcial Kiran (@ikajalofficial_91)

यूजर्स ने लगा दी क्लास

एनिमल होप एंड वेलनेस एनजीओ ने माफीनामे वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है, यह आपके और आपके आसपास के लोगों के लिए मनोरंजक था, लेकिन हमारे लिए नहीं है। आपका असली चेहरा सामने आ चुका है, इसलिए इस तरह का नाटक करने की जरूरत नहीं है।अमेरिका में रह रहीं एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट तराना सिंह ने वीडियो को लेकर ट्विटर पर शिकायत की और कहा कि ये भयावह है। वहीं, सिंगर जान कुमार शानू ने अकाउंट रिपोर्ट करने की अपील की और कहा कि महिला को अपने बर्ताव के लिए बिल्कुल भी खेद नहीं है।

Read More: शादी के कुछ घंटे बाद 37 साल के सिंगर की मौत, सदमे में आयी नई नवेली पत्नी