Amazing Viral Video

“ओ भाई इसे फीफा भेजो …यार”, बकरे की Ronaldo Kick देख, यूजर्स का बौखलाया दिमाग…कह डाली ये बात

गजब, इसे तो भैया फीफा भेजो, यूजर्स ने कमेंट कर बताई फुटबाल क्लब एंट्री।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:06 pm IST

Amazing Viral Video: नवंबर महीने की 20 तारीख से शुरू हुए दुनिया के सबसे बड़े शो फीफा विश्व कप का खुमार दुनिया में इस कदर छाया हैं कि लोग काम छोड़ के फीफा देखने पहुंच रहे हैं। फुटबॉल का ये विश्व कप इतना भव्य आयोजित किया है, इसका प्रभाव सालों साल लोगों के दिमाग में रहता हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा हैं कि फीफा का असर जानवरों के दिमाग में भी होता हैं, इस बात की तथ्यता का पता आप ये वीडियो देख कर लगा सकते हैं।

Read More:IBC24 की खबर पर मुहर! प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस का कार्यकाल 6 महीने के लिए बढ़ाया गया 

वायरल वीडियो मे आप देख सकते हैं कि एक बकरा फुटबाल को शानदार किक मारते दिख रहा हैं। ये किक देख आपका दिल भी फुटबाल प्रेमी बन जाएगा। दुनिया भर में इस खेल को लेकर पहले से ही बहुत क्रेज है लेकिन जानवराें में फुटबॉल क्रेज को देख आपका दिल भी यही कहले भाई इसे फीफा भेजो यार।

रोनाल्डो की तरह मार रहा किक

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि बकरा सारे किक अपने सिर से मार रहा हैं वो भी पूरे जोश के साथ। बकरे की यह किक देखर हमे क्रिश्टियानो रोनाल्डो के 7 फिट वाली किक याद आ जाती हैं। वो भी ठीक इसी प्रकार अपने सिर से मार कर गोल किया था।

Read More: IBC24 की खबर पर मुहर! प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस का कार्यकाल 6 महीने के लिए बढ़ाया गया

ओ भाई इसे फीफा भेजो …यार

Amazing Viral Video बकरे के इस बेहद मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @ViralPosts5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ओह तेरी! ये (बकरा) कितना गजब का खेलता है। कुछ ही घंटे पहले शेयर हुई इस क्लिप को अब तकक 15 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं।

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा है, गजब, इसे तो भैया फीफा भेजो। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है इसीलिए तो इसे GOAT (Greatest of all time) कहते हैं। एक अन्य यूजर ने चेलसी फुटबॉल क्लब को टैग करते हुए लिखा है, लो भैया, नई भर्ती। कुल मिलाकर बकरे ने अपने फुटबॉल स्किल से लोगों को हैरान कर दिया है।