Amazing Viral Video of railway platform Dancing viral reels

“मेरी ट्रेन आ गई” 9 घंटे लेट आई Train तो नाचने लगे यात्री, दोनो हाथ ऊपर कर किया ये काम …देखें वीडियो

27 नवंबर को सुबह आने वाली ट्रेन, आधी रात प्लेटफॉर्म में दाखिल हुई। जिसके बाद यात्रियों ने शीटी मार के ट्रेन के स्वागत किया है।

Edited By: , December 3, 2022 / 06:40 PM IST

Amazing Viral Video: अभी पूरे देशे में शर्दी का सीजन चल रहा हैं। ऐसे में यातायात के साधनों में खासा प्रभाव देखने को मिल रहा हैं। कोई ट्रेन 2 घंटे लेट हैं तो कोई 8 घंटे लेट चल रही है। इन लेट ट्रेनों की बदौलत लोग स्टेशन में ही लोग अपना काम कर रहे हैं। लेट ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर आने की राह देखते यात्रियों को जब ट्रेन दिख जाए तो उस वक्त की खुशी क्या होगी

आप शायद इस बात अंदाजा आप यह वायरल वीडियो देख कर लगा सकते हैं। वायरल वीडियो में ट्रेने के आने का उत्साह यात्रियों को देखने लायक हैं। यहां 9 घंटे लेट पहुंची ट्रेन का जोरदार स्वागत किया गया हैं।

Read More: Obscene Act With Schoolgirl: मनचले ने की स्कूली छात्रा से अश्लील हरकत, अब तक कई बच्चियों को बना चुका निशाना..देखें वीडियो

दरशल बात ऐसी है कि 27 नवंबर को सुबह आने वाली ट्रेन, आधी रात प्लेटफॉर्म में दाखिल हुई। जिसके बाद यात्रियों ने शीटी मार के ट्रेन के स्वागत किया है। ट्रेन को देख यात्री वैसे ही उत्साहित हो रहे हैं,जैसे इलेक्शन में जीत कर नेता के घर वापस आने पर घर वाले होते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन आधी रात प्लेटफॉर्म में दाखिल हो रही हैं।

ट्रेन ली पीली हेड लैंप को देख कर यात्रियों के मन में  मानों सुबह का सूरज उग आया हो। ट्रेन के इंजन को देखते ही लोगों ने नाचना शुरू कर दिया । क्योंकि यह उनके यात्रा वाली ट्रेन थी।

Read More: आफताब ने कबूला अपना गुनाह, कहा – कई लड़कियों से थे संबंध, श्रद्धा की हत्या का अफसोस नहीं…

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में अब तक लगभग 8 हजार के आस पास व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को कई लोगो ने रीट्वीट कर दिया है। लोगो ने कमाल के कमेंट से इस वीडियो को वायरल करने में बहोत मदद की हैं।  किसी ने कहा कि आज से 3-4 साल पहले ये सब आम बात होती थी।