Animal-like hair has grown on this boy's face, some pelt stones and some

इस लड़के के चेहरे पर उग आए जानवरों जैसा बाल, कोई मारता है पत्थर तो कोई भगवान समझ करता है पूजा, जानिए आखिर क्यों हुआ ऐसा

Animal-like hair has grown on this boy's face, some pelt stones and some worship God, know why this happened

Edited By: , November 29, 2022 / 07:47 PM IST

a boy is suffering from unique diseases; सोशल मीडिया में अक्सर हम कोई तरह की वायरल खबरे पढ़ते है। जिसके बाद हम्हे पता चलता है कि दुनिया में कई तरह के लोग रहते है। ऐसे ही आज हम आपको एक अनोखी खबर के बारे में बताने जा रहे है। जिसे जानकर शायद आप यकीन न करें। सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक 17 साल के लड़के को लोग भगवन कह कर पूजते नहीं थक रहे। बात दें कि इस लड़के का नाम ललित पाटीदार है। जो मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का रहने वाला है। ललित के अलग रूप रंग होने की वजह से लोग उन्हें भगवन का दर्जा देते है।

यह भी पढ़े; ना कोई OTP ना कोई Password फिर भी गायब हो गए 91 हजार, पीड़ित ने

अनोखा रूप रंग होने की वजह से हनुमान कहकर पूजने है लोग

a boy is suffering from unique diseases; जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में रतलाम जिले के रहने वाले 17 साल के ललित पाटीदार के चेहरे पर लंबे और काले घने बाल हैं, चूंकि इंसान के शरीर में सिर और चेहरे पर दाढ़ी जरूर रहती है, लेकिन इस युवक के चेहरे पर काफी लंबे और घने बाल हैं, ऐसे में लोग हैरान होकर ललित को देखते हैं, ललित के अनोखे रूप रंग को देखकर कई लोग तो इन्हें हनुमान या वानर भी कहकर पूजने लगते है।

यह भी पढ़े; मरे हुए लोगों की ​सिक्योरिटी में तैनात हुई ये लड़की, 45000 रुपये मिलेगी सैलरी

बढ़ती उम्र के साथ बढ़ने लगे बाल

a boy is suffering from unique diseases; ललित के असामान्य होने की वजह से पहले तो लोग उन्हें पत्थर मरते थे। क्योकि जब भी कोई पहली बार ललित को देखता तो डर जाता था । जिसके वजह से ललित को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक ललित बचपन से ही वेयरवुल्फ सिंड्रोम नाम की बीमारी से ग्रसित है। जिसके कारण जैसे-जैसे ललित की उम्र बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे बाल भी बढ़ते जा रहे हैं। इस बीमारी का कोई इलाज नहीं होने एक कारण ललित को अपनी बीमारी के साथ जीने की आदत डालनी पड़ीं।

यह भी पढ़े; Chhattisgarh-Madhya Pradesh Elephant News: गजराज का गदर | बुजुर्ग को कुचला और पति-पत्नी पर हमला

जानें क्या है वेयरवुल्फ सिंड्रोम

a boy is suffering from unique diseases; बता दें कि इस बीमारी को वेयरवुल्फ सिंड्रोम कहा जाता है, इस समस्या के कारण व्यक्ति के चेहरे पर बाल आते हैं, व्यक्ति का चेहरा पूरी तरह ढक जाता है और वह बेहद डरावना नजर आने लगता है। इस बीमारी का कोई इलाज अभी तक नहीं मिल पाया है। हालांकि किसी ने उसे प्लास्टिक सर्जरी की सलाह दी है, लेकिन वह 21 साल की उम्र के बाद ही संभव बताई जा रही है। इसलिए फ़िलहाल ललित अपने 21 साल के होने का इंतज़ार कर रहे है। इस बीमारी की वजह से ललित को खाना खाने में काफी परेशानी होती है। फिर भी ललित पानी इस बीमारी का डटकर सामना कर रहे है।