Bike Stunt Viral Video

Bike में Girlfriend बिठा कर ना करें ये काम, भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान…देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कई तरह के स्टंट वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें नए युवा खतरनाक अनोखे स्टंंट दिखाते नजर आते हैं

Edited By: , December 3, 2022 / 09:28 PM IST

Bike Stunt Viral Video सोशल मीडिया पर कई तरह के स्टंट वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें नए युवा खतरनाक अनोखे स्टंंट दिखाते नजर आते हैं लेकिन क्या आपको ये पता है स्टंट करते समय यदि दो लोग बाइक पर बैठे हों तो बाइक के इंबैलेंस होने की संभावना बढ़ जाती हैं। ऐसा ही कुछ यूथ स्टंट रेस में हुआ। जिसे यंग जनरेशन के युवा कर रहे थे। बाइक पर गर्लफ्रेंड के साथ बैठे युवक ने स्टंट खूब काबीलियत से किया लेकिन बैलेंस बिगड़ा और लड़की समेत मुह की खानी पड़ गई।

Read More: Judge Video in Objectionable Condition: चेंबर में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे जज, HC ने दिए वीडियो ब्लॉक करने के आदेश, जज भी सस्पेंड 

हसा हसा के लोट लोट पोट कर देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं हाईवे पर बाइकर्स का एक ग्रुप कहीं जा रहा होता है। जिसमें कई युवक तेज रफ्तार में अपनी-अपनी बाइक भगाते हुए नजर आते हैं। इस दौरान एक बंदे का स्वैग देखने लायक है. हालांकि, उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cabrage 228 (@cabrage228)

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदा अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठाकर स्टाइल मारने की कोशिश करता है। लेकिन तभी बैलेंस बिगड़ता है और फिर लड़का और लड़की औंधेमुंह सड़क पर जा गिरते हैं। इस वीडियो में को देखने के बाद आप ये कह सकते हैं कि दुर्घटना घटी सबजी पूड़ी बटी।

Read More: राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, कहा ‘पेट्रोल-डीजल के दाम 10 रुपये तक घटाए जा सकते हैं, लेकिन सरकार ने नहीं घटाया’ 

क्या समझ आया वीडियो से 

वीडियो देखकर आपको एक बात तो समझ आ ही गई होगी कि बाइक पर कभी भी इस तरह की होशियारी ठीक नहीं, वरना लेने के देने भी पड़ सकते हैं। सोचिए कि बंदे के चक्कर में लड़की को कितनी बुरी चोट लगी होगी। जबकि सारी गलती युवक की थी।बाइक पर स्टाइल मारने के चक्कर में औंधेमुंह गिरे कपल के इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर cabrage228 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।