Bts Viral video dance on popular song jeda nasha

BTS ग्रुप ने किया Jeda nasha भारतीय गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो …देखें

साउथ कोरियन बैंड  BTS के सभी स्टार्स हिंदी गाने जेड़ा नशा में नाचते हुए दिख रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:21 pm IST

Bts Viral video :  सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जिसमें कि साउथ कोरियन बैंड  BTS के सभी स्टार्स हिंदी गाने जेड़ा नशा में नाचते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में इनती एग्जैंक्ट सिंक्रोनाइजेशन है कि  आप नहीं कह पाएंगे कि इसे इडिट किया गया हैं लेकिन हकीकत कुछ और हैं। इस वीडियो को इडित करने के बादे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया हैं।

Read More:”राहुल गांधी के कारण टूटी कांग्रेस”, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नेता पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात 

वायरल हो रहे इस वीडियो में BTS ग्रुप के सारे मेंबर दिखाई दे रहे  हैं। जानकारों की माने तो यह वीडियो को BTS ग्रुप के प्रैक्टिस का वीडियो हैं जिसमें वे अपने शो पर्फॉर्मेंस के लिए इन साइड रिहर्सल कर रहे थे। वीडियो पहले दूसरे गाने के साथ वायरल हुआ था लेकिन बाद में इसे हिंदुस्तानी गाने जेड़ा नशा के साथ इडिट करके सोशल मीडिया पर डाल दिया गया ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by qualiteaposts (@qualiteaposts)

Read More:FIFA World Cup 2022 में मचा बवाल, मैच के दौरान आपस में भिड़े फैन्स, कुर्सी और लात-घूंसों से एक-दूसरे को पीटा, देखें वीडियो

वीडियो को क्वालिटीपोस्ट नाम के इंस्टाग्राम पेज के द्वारा शेयर किया गया हैं। जिसमें अभी तक 78 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। यूजर्से के कमेंट की वीडियो में भरमार देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये वीडियो में सब को क्यू रेकमंड कर रही हूं लेकिन देेशी इ़डिट के साथ ये वीडियो कमाल हैं।

 

 
Flowers