Funny Viral Video

“एक ऐसा पति तो मैं भी डिजर्व करती हूं”, wife के साथ मैच देखने गए husband की हालत देख, महिला ने किया गजब का कमेंट…देखें वीडियो

एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है जिसमें पति-पत्नी को एक स्टेडियम में देखा जा रहा है। जहां पति अपनी पत्नी को मेकअप करने में उसकी मदद करते दिखाई दे रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 06:31 PM IST, Published Date : December 19, 2022/5:43 pm IST

Funny Viral Video:सोशल मीडिया में आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कहीं कोई डांस वीडियो वायरल होता हैं तो कहीं कोई स्टंट का। इन वीडियो के देख यूजर्स बज़े चाव से लुफ्ट और ठहाके लगाते देखे जा सकते हैं। पति और पत्नी के वायरल वीडियो हमेशा से ही स्माइल लाने के लिए कारगर होते हैं। इसी कड़ी में एक एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है जिसमें पति-पत्नी को एक स्टेडियम में देखा जा रहा है। जहां पति अपनी पत्नी को मेकअप करने में उसकी मदद करते दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पति मोबाइल अपने हाथ में पकड़े हुए है, जिसके फ्रंट कैमरे की मदद से पत्नी मोबाइल में खुद को देख अपना मेकअप करती नजर आ रही है।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि स्टेडियम में मैच को रिकॉर्ड करने के लिए लगा कैमरा पति और पत्नी को रिकॉर्ड करने लगता है। इसी दौरान पति अपनी पत्नी को देख अजीबोगरीब इशारे करते हुए उसे चिढ़ाने लगता हैउसी दौरान उसकी पत्नी उसकी ओर देख लेती है. पत्नी के देखने से पहले ही उसका पति अपनी नजरें उस पर से हटा लेता है।

Funny Viral Video वायरल वीडियो कोई सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है इसके एक हिस्से को ट्विटर पर नरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है। वहीं दूसरे हिस्से को ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स को ‘हसबैंड ऑफ द ईयर’ बताया जा रहा ह।

Read More: निर्दोषों को डराने के लिए कानून को ‘हथियार’ के तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहिए: सुप्रीम कोर्ट 

Read More: ‘सदन के बाहर वे शेर जैसे बाते करते हैं, लेकिन असल में वे चूहे की चाल चलते हैं’.. केंद्र सरकार पर बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे

 
Flowers