Girl Dance Viral Video

Video: बीच हाइवे में लड़कियों ने इस हालत में मनाया Birthday, वीडियो देख पुलिस अभी तक कर रही तलाश …देखें

एक लड़की ने अपने जन्मदिन बेहद खास तरीके से मनाया गया है। वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी सहेली के साथ अलग अंदाज में अपना ये खास दिन मनाते नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 12:17 PM IST, Published Date : December 11, 2022/11:38 am IST

Girl Dance Viral Video: सोशल मीडिया में एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने अपने जन्मदिन बेहद खास तरीके से मनाया गया है। वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी सहेली के साथ अलग अंदाज में अपना ये खास दिन मनाते नजर आ रही है। वीडियो में एक शांनदार गाना भी चल रहा है।

जानकारों से मिली जानकारी से पता चला है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिंगल पिलर एलिवेटेड रोड का है, जहां पर दोनो लड़कियां अपना जन्मदिन मनाने पहुंची थी। Girl Dance Viral Video वीडियो में दोनो का डांस देखने लायक है। इस वीडियो में दो लड़कियों को एलिवेटेड रोड पर कार के बोनट पर केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट करते और फिर गानों पर सड़क पर थिरकते देखा जा रहा है।

Read More: क्रिकेटर Sarah Glenn के करोड़ों हैं दीवाने, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश 

एलिवेटेड रोड पर युवतियों का हुड़दंग

वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिल्ली नंबर की वैगनआर कार को एलिवेटेड रोड के एक मोड़ पर खड़ा देखा जा सकता है। इस दौरान कार के बोनट पर केक भी रखा नजर आ रहा है। वहीं दो युवतियां ‘सात समंदर पार’ सॉन्ग पर डांस करते हुए अपना वीडियो बनवाती नजर आ रही है।

पुलिस के हांथ लगा ये वीडियो

Girl Dance Viral Video आए दिन युवाओं का जत्था एलिवेटेड रोड पर रिल्स बनाने से लेकर हु़डदंग करते नजर आता है। ऐसे में किसी हादसे से बचने के लिए पुलिस प्रशासन इन लोगों पर सख्ती बरत रही है। पुलिस के अनुसार एलिवेटेड रोड पर किसी तरह का उपद्रव या फिर हुड़दंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। जानकारी के अनुसार सितंबर-अक्टूबर महीने में ही पुलिस ने करीब 50 युवाओं को गिरफ्तार किया है।

Read More: ‘इस्लामिक शासन के दौरान देश ने मंदिरों, विश्वविद्यालयों को खोया’ आरएसएस नेता ने दिया बड़ा बयान 

 
Flowers