Husband wife Fight Viral video

Husband wife Fight Viral video: “फाइट तो बहुत देखी लेकिन इनके जैसे कहीं नहीं”… पति-पत्नी की लड़ाई देख यूजर्स ने किए गजब कमेंट्स…. वीडियो वायरल

गौरव अपने गंदे खाने और बेडरूम के बारे में शिकायत करता है और कैसे वह अपनी पत्नी से नाखुश है

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 01:22 PM IST, Published Date : December 31, 2022/1:22 pm IST

Husband wife Fight Viral video: आपने यूट्यूब पर प्रैंक वीडियो जरुर देखें होंगे। उन प्रैंक वीडियो को देख ऐसा मालूम होता है कि सब कुछ रियल हो रहा है लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। बाद में हमें मालूम होता है कि वह प्रैंक वीडियो था। लेकिन अभी कुछ समय एक ऐसा वीडियो सामने आने लगे हैं जिसमें प्रैंक के अंदाज में कोई सीख देने की कोशिस की जाती है।

Read More: Rishabh Pant Accident: शिखर धवन ने ऋषभ पंत की कार ड्राइविंग को लेकर कही थी ये बात, हल्के में लेना पड़ गया भारी.. वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कंटेट क्रिएटर जो कि अपने इंस्टाग्राम पर अंग्रेजी शब्दावली से संबंधित जानकारी देते हैं। उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वे अपनी पत्नी से लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। लेकिन दूसरे ही पल हमे मालूम होता है कि यह लड़ाई हकीकत की नहीं है।

Husband wife Fight Viral video  वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वीडियो की शुरुआत में गौरव अपने गंदे खाने और बेडरूम के बारे में शिकायत करता है और कैसे वह अपनी पत्नी से नाखुश है जो कुछ भी क्रम में नहीं रखती है। जल्द ही वे एक बहस में पड़ जाते हैं और उनकी पत्नी वहीं खड़ी होकर उनसे बहस करने लगती है। तमाम बहसों के बीच पत्नी तलाक का प्रस्ताव रखती है और उनकी बेटी इसका पुरजोर विरोध करती है। जब आपको लगा कि उनकी लड़ाई गंभीर और बदसूरत होती जा रही है, तभी गौरव ने बड़ा खुलासा कर दिया. वह ‘तलाक’ (divorce) शब्द के उच्चारण के बारे में बात करने लगता है। यह तब होता है जब आपको पता चलता है कि वीडियो उसकी ड्रामे का हिस्सा था।

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो Garavmotivegroom  नाम के पेज पर रखा गया है। जिसमें अभी तक 46 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, इस जिले में करेंगे केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा