Netflix's ad-based subscription plan

Netflix New Plan: यूजर्स की बल्ले-बल्ले… नेटफ्लिक्स ला रहा ये खास प्लान, जानें पूरी डिटेल्स

Netflix's ad-based subscription plan: Netflix has decided to launch an ad-based subscription plan... यूजर्स को जोड़े रखने के लिए, नेटफ्लिक्स ने एक एड-बेस्ड सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू करने का निर्णय लिया, जो जल्द ही भारत में उपलब्ध होगा। यह प्लान पहले से ही कई देशों में उपलब्ध है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 12, 2022/4:12 pm IST

नई दिल्ली। Netflix’s ad-based subscription plan नेटफ्लिक्स जल्द ही भारतीय ग्राहकों के लिए एक सुपर अफोर्डेबल एड-बेस्ड प्लान लेकर आने वाला है। यह प्लान काफी चर्चा में है, क्योंकि नेटफ्लिक्स पहली बार यूजर्स के लिए विज्ञापनों को अपने प्लेटफॉर्म में इंटीग्रेट करने की अनुमति दे रहा है। अब तक, नेटफ्लिक्स एक अल्ट्रा-प्रीमियम ओटीटी प्लेयर था, जिसमें एक भी मुफ्त प्लान नहीं था।

इस औषधीय फसल की खेती करने से बदल जाएगी किस्मत, बेहद कम समय में हो जाएंगे मालामाल..

एक एड-बेस्ड सब्सक्रिप्शन प्लान का लिया निर्णय

Netflix’s ad-based subscription plan: ग्राहकों को वापस लाने और मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखने के लिए कंपनी इस बारे में बहुत प्रयोग कर रही है कि वह क्या कर सकती है। पिछली कुछ तिमाहियों में बढ़ती प्रतिस्पर्धा और यूजर्स के नुकसान से कंपनी के शेयर को काफी नुकसान हुआ है। यूजर्स को जोड़े रखने के लिए, नेटफ्लिक्स ने एक एड-बेस्ड सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू करने का निर्णय लिया, जो जल्द ही भारत में उपलब्ध होगा। यह प्लान पहले से ही कई देशों में उपलब्ध है।

होम लोन लेना आसान! ये बैंक दे रहा जबरदस्त ब्याज दर, इच्छुक जल्द उठा लें ऑफर का लाभ

 12 देशों में उपलब्ध है नेटफ्लिक्स

Netflix’s ad-based subscription plan: ओटीटी जायंट वर्तमान में नए एड-बेस्ड सब्सक्रिप्शन टियर के लिए यूजर फीडबैक और टेस्ट चला रहा है। यह जिन 12 देशों में उपलब्ध है, वे हैं – फ्रांस, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, इटली, जापान, मैक्सिको, कोरिया, स्पेन, यूके और यूएस। कंपनी के लिए सबसे बड़े बाजारों में से एक होने के नाते, इसमें कोई संदेह नहीं है कि प्लेटफॉर्म जल्द ही भारत में भी नई एड-बेस्ड प्लान पेश करेगा।

हेवी एक्सरसाइज से बढ़ रहा हार्ट अटैक का खतरा! आ चुके है कई मामले, एक्सपर्ट्स ने दिए सुझाव

179 रुपये प्रति माह है प्लान

Netflix’s ad-based subscription plan: भारत में यूजर्स के लिए पहले से ही एक बहुत ही किफायती नेटफ्लिक्स प्लान उपलब्ध है। यह प्लान केवल 179 रुपये प्रति माह के लिए आता है। अनजान लोगों के लिए, भारत में यूजर्स के लिए पहले से ही एक बहुत ही किफायती नेटफ्लिक्स प्लान उपलब्ध है। यह प्लान केवल 179 रुपये प्रति माह के लिए आता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक