Papa's fairies came out of the house after getting ready

तैयार हो के घर से निकली पापा की परियां, ड्राइविंग स्किल ऐसी कि नाले में लगा दी डुबकी, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हसी

Sajdaj turns out to be the angel of sin, driving skills such that he dived into the drain : वीडियो को 1 लाख 60 हजार व्यूज़ मिल चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 06:20 PM IST, Published Date : December 29, 2022/4:42 pm IST

Papa’s fairies came out of the house after getting ready:  सोशल मीडिया में अक्सर कोई तरह के वीडियो वायरल होते अपने देखा होगा। कुछ टाइम पास तो कुछ कॉमेडी। तो वही कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जो हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं। ऐसे ही एक वायरल वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे है। जिसमे पापा की 3 परिया गाड़ी चलने के दौरान नाले में गिर जाती है। जिसके बाद बाहर निकलने के बाद वो पूरी तरह काली हो जाती है। लड़कियों की ड्राइविंग स्किल देखकर वह मोजूद लोगो के भी होश उड़ जाते है। सोशल मीडिया में पापा की परियां जमकर वायरल हो रहा है। तो वही इस वीडियो को देख कई लोग पापा की परियों का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। और इस वायरल वीडियो में तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोगों ने कहा कि ये पापा की परियां उड़ नहीं पाईं

यह भी पढ़ : सुरक्षा कवर को लेकर केंद्र और भाजपा को गांधी परिवार को निशाना नहीं बनाना चाहिए : पटोले

गाड़ी डिसबैलेंस होने के कारण सीधे नाले में जा गिरी

Papa’s fairies came out of the house after getting ready ; हाल ही में वायरल इस शॉक्ड कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ लड़कियां स्कूटी पर बैठकर गली में ड्राइव कर रही थीं, जो अगले ही पल पता नहीं कैसे गाड़ी डिसबैलेंस होने के कारण सीधे नाले में जा गिरी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, नाले का कलर इतना काला होता है कि लड़कियों भी उस कलर में मिल जाती हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. कई लोगों ने जब उन्हें जब बाहर निकलने के बाद देखा तो डर गए. लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

यह भी पढ़े ; आईपीएल ने हमारी जिंदगियां बदल दी, एसए20 लीग से दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट को फायदा होगा: डिविलियर्स

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो

Papa’s fairies came out of the house after getting ready: इस वीडियो को Funtapp नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। जिसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो गया। अब तक इस वीडियो पर 13,196 लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं और नीचे तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक __danishhhh_ नाम के यूजर ने लिखा “इसमें नाली की गलती है कि वो इतनी काली क्यों है”। वहीं tr3ggar नाम के यूजर ने लिखा “पापा की परी उड़ नहीं पाई”। dharmendra5992 इन्होंने लिखा “सुभान अल्लाह नजर ना लगे किसी की”। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 60 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।