Spider on ear viral video

महिला के कान में मकड़ी ने बनाया घर, ऑपरेशन थिएटर से सामने आया डराने वाला वीडियो ..देखें

सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें महिला के कान में मकड़ी चली जाती हैं, जिसके बाद मकड़ी अंदर ही अंदर कई जालें बना देती है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में एक डॉक्टर ने बुजुर्ग महिला के बाएं कान से जिंदा मकड़ी को निकाला, जब उसे लगा कि वह एक हफ्ते से अंदर जाला बुन रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 07:07 PM IST, Published Date : December 15, 2022/7:03 pm IST

Spider on ear viral video: सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें महिला के कान में मकड़ी चली जाती हैं, जिसके बाद मकड़ी अंदर ही अंदर कई जालें बना देती है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में एक डॉक्टर ने बुजुर्ग महिला के बाएं कान से जिंदा मकड़ी को निकाला, जब उसे लगा कि वह एक हफ्ते से अंदर जाला बुन रही है। 22 अप्रैल को, रोगी – जिसका नाम नहीं बताया गया है चीन के सिचुआन प्रांत में पारंपरिक चीनी चिकित्सा के मियायांग अस्पताल का दौरा किया।

महिला ने कान में होने वाली तकलीफ के बारे में बताया और निजात पाने के लिए डॉक्टर से कहा। डॉक्टर लियू ने महिला के कान की नलिका में रेशम की एक बॉल देखी और एक ओटोस्कोपी कराने की सलाह दी. टेस्ट में कान के अंदर एक जिंदा मकड़ी का पता चला, जिसे डॉक्टर ने महिला के कान में दवाई डालकर मकड़ी को बेहोश कर दिया और चिमटी से बाहर निकाला।

Spider on ear viral video गनीमत यह रही कि मकड़ी ने महिला के कान को नुकसान नहीं पहुंचाया. उसने कहा कि जब वह अंगूर के बागन में काम कर रही थी तो शायद यह उसके कान में चला गया था। डॉक्टर लियू ने कहा, “यह सौभाग्य की बात थी कि मकड़ी छोटी थी, और उसके कान का पर्दा नहीं फटा, अन्यथा उसे सुनने की हानि हो सकती थी।” उन्होंने कहा कि हालांकि कानों में मकड़ियों के घुसने की घटनाएं आम नहीं हैं। लेकिन यह कोई अकेला मामला नहीं है।

Read More: शहर में पुलिस ही नहीं सुरक्षित, महिला कांस्टेबल के साथ बदमाशों ने की लूटपाट, थाना प्रभारी निलंबित 

Read More: Watch Video: इंडिया में आ चुकी है अमेजिंग Water ATM Machine, UPI पेमेंट करने पर भरेगा पानी का डिब्बा…देखें वीडियो