Stunt Viral Video

Stunt Viral Video: ऐसा स्टंट ना करें बीवी के साथ, वरना भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान…देखें

वीडियो में एक शादी शुदा महिला अपने पति के साथ रॉयल इन्फील्ड जा रही हैं। उसी वक्त पति बाइक पर स्टंट करता हैं। वीडियो देख कर पता चलता हैं कि बाइक की स्पीड लगभग 60 किलोमीटर प्रतिघंटे रही होगी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:02 am IST

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने कपल के हैरतंगेज स्टंट वीडियो आपने देखे होंगे, जिनमें खूब रोमांच के साथ एक खतरनाक प्रैक्टिस भी शामिल रहती हैं। इन खतरनाक वीडियो को देखने मे जितना आनंद आता है उतना ही ये कठिन और जनलेवा भी होते हैं। स्टंट करने वाले व्यक्ति से एक गलती हुई, और प्राण पखेरू उड़े। इन्ही परिस्थितियों से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें हम एक कपल को खतरनाक बाइक में स्टंट करते हुए देख सकते हैं।

Read More: प्रदेश में ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, दिन का गिरा तापमान, जानें आपके शहर का कितना रहेगा तापमान

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शादी शुदा महिला अपने पति के साथ रॉयल इन्फील्ड जा रही हैं। उसी वक्त पति बाइक पर स्टंट करता हैं। वीडियो देख कर पता चलता हैं कि बाइक की स्पीड लगभग 60 किलोमीटर प्रतिघंटे रही होगी। वीडियो में व्यक्ति बाइक का हैंडल छोड़ कर दोनों पैरों से खड़ा हो जाता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

Read More: ‘दृश्यम 2’ ने दूसरे ही दिन तोड़े कई हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड, फैंस बोले – bollywood is back 

Stunt Viral Videoयूजर्स को चौंका देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हैं। जिसमें अब तक लाखों लाइक और कंमेंट आ चुके हैं। वीडियो में महिला के समर्थन काबिले तारीफ हैं क्योंकि महिला की थोड़ी सी एक्टीविटी बाइक को गिरा सकती थी। इस वीडियो में आस देख पाएंगे की व्यक्ति के बाइक के ऊपर जाने से लेकर, बाइक का हैंडल छोड़ खड़े होने तक महिला ने खामोशी बनाए रखी हैं।