Viral Video

कुटाई के बाद भी नहीं थमी Papa ki pari की हरकत,रोते रोते वीडियो Record कर दिया ऐसा पोज….देखें

पापा की परियों से आप सब परिचित ही होंगे। चाहे इंस्टाग्राम हो या फिर किलो ग्राम, पापा की परियों का काम करने का अंदाज काबिल -ए- तारीफ होता हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:35 am IST

Viral Video: पापा की परियों से आप सब परिचित ही होंगे। चाहे इंस्टाग्राम हो या फिर किलो ग्राम, पापा की परियों का काम करने का अंदाज काबिल -ए- तारीफ होता हैं। वो राह चलते किसी को भी ठोक के दूसरे की गलती बता देती हैं। पापा के परियों के बारें यदि कोई बड़ी किताब लिखी जाएगी तो यकीनन बहुत सारी लड़कियों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा। मौके को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमें माता जी कुटाई के बाद पापा की परी ने गजब के पोज दिए हैं।

Read  More: पत्तियों के स्टाइल में कटवर्क से बनाई ड्रेस पहन इस हसीना ने दिखाया बोल्ड अवतार, देखें कातिलाना तस्वीरें 

Viral Video सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को देख आप सच में भावुक हो जाएंगे। मन करेगा कि सामने होता तो कंधा दे देता लेकिन इंड तक वीडियो को देखे बिना इसका सार समझ में नहीं आएगा। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़की रो रही हैं। वह फूट फूट कर जोर जोर से रो रही हैं। लेकिन दूसरे ही पल जब कैमेरा उसके सामने आता हैं।

रोते रोते पापा कि परी के सेल्फी पोज

तब वह रोना भूल खूब सूरत पोज देने लगती हैं। वीडियो देख आपको इस बात का यकीन हो जाएगा कि लड़कियों को ड्रामा क्वीन क्यों कहा जाता है। वीडियो देख आपकी हंसी नहीं थमने वाली हैं। सेल्फी लवर गर्ल का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर देखा गया है। इसे इंस्टाग्राम पर हजारों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो butterfly__mahi नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

Read More: बच्चों के स्कूल बैग में मिल रहे कंडोम और गर्भ निरोधक की गोलियों के साथ ये चीज, देखकर दंग रह गए टीचर्स और पेरेंट्स