Akshar Patel angry on Ishan Kishan in the field Regarding to bad fielding

चलते मैच में ईशान किशन ने कर दी ये बड़ी गलती, गुस्से से आगबबूला हुए अक्षर पटेल, देखें वीडियो

चलते मैच में ईशान किशन ने कर दी ये बड़ी गलती : Akshar Patel angry on Ishan Kishan in the field Regarding to bad fielding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 21, 2022/7:12 pm IST

Akshar Patel angry on Ishan Kishan भारत ने जिम्बाब्वे को दूसरे वनडे में 5 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब भारत तीसरे मैच में 22 अगस्त को क्लीन स्वीप करने के इरादे से भारतीय टीम उतरेगी। शनिवार को हुए दूसरे वनडे मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे लोग शेयर कर रहे हैं।

Read more : इस देश की राजधानी में हुआ बम विस्फोट, 20 की मौत 40 से ज्यादा लोग घायल 

Akshar Patel angry on Ishan Kishan वायरल हो रहे वीडियो की वजह बल्लेबाज ईशान किशन हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पास जब गेंद आती है तो वो उसको थ्रो करते हैं। तो वो गेंद अक्षर पटेल को जाकर लग जाती है। इसके बाद अक्षर पटेल गुस्से में ईशान किशन की तरफ देखते हैं। इतना देखने के बाद ईशान किशन उनको सॉरी बोलते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान किशन हाथ खड़ा करते हैं और अक्षर से माफी मांगते हैं।

Read more : शराब दुकान को लेकर यहां के लोगों ने खोला मोर्चा, महिलाओं और बच्चों ने भी किया जमकर प्रदर्शन 

यह पहली बार नहीं जब ईशान किशन वायरल हुए हैं। इससे पहले इसी सीरीज के पहले वनडे में ईशान किशन मधुमक्खी की वजह से वायरल हो गए थे। दरअसल जब मैच से पहले भारतीय टीम का राष्ट्रगान गा रही थी तो तभी ईशान किशन के चेहरे पर मधुमक्खी हमला कर देती है। इसके बाद जैसे-जैसे ईशान किशन मधुमक्खी भगाते हैं और फिर से राष्ट्रगान में शामिल हो जाते हैं। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।