The people here opened a front regarding the liquor shop

शराब दुकान को लेकर यहां के लोगों ने खोला मोर्चा, महिलाओं और बच्चों ने भी किया जमकर प्रदर्शन

The people here opened a front regarding the liquor shop, women and children also demonstrated fiercely

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 21, 2022/6:49 pm IST

women and children also demonstrated fiercely: इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के मालवा मिल क्षेत्र के न्यू देवास रोड पर नई शराब दुकान खोलने का लेकर क्षेत्र रहवासियों ने विरोध करते हुए चक्का जाम कर दिया । इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में क्षेत्रीय वासियों ने क्षेत्र में खुल रही नई शराब दुकान को लेकर विरोध किया। वही इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं ,पुरुष और बच्चे शामिल हुए थे। मिली जानकारी के अनुसार जिस क्षेत्र में शराब दुकान खुलने जा रही है वह व्यापारिक और रहवासी का क्षेत्र है । इस बात से नज़र होकर क्षेत्रीय वासियों ने चक्का जाम कर नाराजगी जताई।

यह भी पढ़े:आज की सुर्खियां, सुनिए श्रवण की आवाज में 27 नवंबर 2021

शराब दुकान को लेकर प्रदर्शनकारियों ने कही ये बात

women and children also demonstrated fiercely: शराब दुकान खुलने को लेकर क्षेत्रवासियों का कहना है कि यहां पर शराब दुकान खुलने से अपराधिक गतिविधियां बढ़ जाएंगी। साथ ही क्षेत्र रहवासी और व्यवसाय क्षेत्र होने से महिलाओं का आना जाना लगा रहता है। अगर यहां पर शराब दुकान खुलती है तो उनकी सुरक्षा का क्या होगा। जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस और क्षेत्रीय पार्षद ने लोगों को समझाइश देकर चक्का जाम खुलवाया।

यह भी पढ़े: Patwari Arrest With Bribe : जमीनी दस्तावेजों के हेरफेर मामले में पटवारी गिरफ्तार | जानिए पूरा मामला.

शराब दुकान खुलने को लेकर प्रर्दशनकारियों ने दी चेतावनी

women and children also demonstrated fiercely: प्रर्दशनकारियों ने शाशन प्रशासन को चेतावनी देते हुए शराब बंदी के मामले में अवगत करा गया है। इसी के साथ सभी लोगो ने प्रशासन को बताया है कि अगर जल्द से जल्द क्षेत्रीय शराब दुकानों को खुलने से पूर्व ही बंद नहीं कराया गया तो ,हम सभी मिलकर उग्र आंदोलन करेंगे। मामला बढ़ता देख क्षेत्रीय पार्षद और जिला प्रशासन अधिकारी मनीष सिंह ने कहा कि शराब दुकान संचालको से चर्चा की जाएगी , क्योकि वह भी क्षेत्र के रहवासी है। इसके बाद शराब दुकान बंद पर बात की जाएगी।