Fast bowler Mohammad Wasim Jr joins Pakistan

Asia Cup 2022: पाकिस्तान में शामिल हुआ ये घातक गेंदबाज, टीम इंडिया के लिए बन सकता है मुसीबत

Asia Cup 2022: पाकिस्तान में शामिल हुआ ये घातक गेंदबाज, टीम इंडिया के लिए बन सकता है मुसीबत! Fast bowler Mohammad Wasim Jr joins Pakistan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 27, 2022/3:18 pm IST

नईदिल्ली। Fast bowler Mohammad Wasim एशिया कप 2022 शुरु होने से पहले एक के बाद एक पाकिस्तान को बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर चोट के चलते बाहर हो गए है। जानकारी के अनुसार वसीम को बुधवार अभ्यास के समय चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो टीम से बाहर हो गए है। हालंकि पाकिस्तान ने उनकी जगह दूसरे गेंदबाज को शामिल किया है।

Read More: भारतीय सेना ने संभाली जिम्मेदारी, भोपाल-नागपुर राजमार्ग पर यातायात बहाल करने के लिए पुल निर्माण शुरू 

Fast bowler Mohammad Wasim जानकारी के अनुसार, मोहम्मद वसीम जूनियर की जगह पाकिस्तान ने हसन अली को मौका दिया गया है। हसन अली घातक गेंदबाज है। कहा जा रहा है कि इस घातक गेंदबाज के आने से टीम इंडिया की खतरा बढ़ सकती है। उन्हें बड़ा संभलकर पाकिस्तान से सामना करना होगा। पीसीबी ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि गेंदबाज का आलकन हुआ है ओर दुबई में एमआरआई स्कैन में उनकी चोट की पुष्टि हुई है।

Read More: बड़े ब्रेस्ट के लिए महिला ने 23 लाख खर्च कर तीन बार कराई सर्जरी, अब हो गया ऐसा हाल 

बता दें कि हसन पिछले तीन हफ्ते से राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र में अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहे थे और वर्तमान में रावलपिंडी में हैं और 30 अगस्त से शुरू होने वाले राष्ट्रीय टी20 की तैयारी कर रहे है।