Hardik Pandya gesture during India Pakistan match

Asia Cup 2022: भरे स्टेडियम में ऐसी हरकत कर रहा था हार्दिक पांड्या, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

भरे स्टेडियम में ऐसी हरकत कर रहा था हार्दिक पांड्या, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो! Hardik Pandya gesture during India Pakistan match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 29, 2022/5:16 pm IST

नईदिल्ली। Hardik Pandya gesture रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच जरदस्त मुकाबला देखने को मिला। टीम इंडिया ने भारत को 5 विकेट से हराया है। हालंकि मैच आखिरी में थोड़ा फंस गया था। लेकिन बाद में भारत को जीत मिली है। इस मैच के हिरो हार्दिक पांड्या रहे। उन्होंने मैन ऑफ द मैच अपने नाम किया है। मैच के लास्ट में भारत को जीत के लिए 6 रनों की जरूरत थी।

Read More: मैदान में उतरने से पहले ही तैयार था ‘हार्दिक प्लान’, ऐसे बनी थी पाकिस्तानियों को धूल चटाने की रणनीति

Hardik Pandya gesture इसी दौरान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक को ऐसा रिएक्शन दिया, जो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने भी शेयर किया है। वीडियो में हार्दिक ने अपना सर झुकाकर निदेन की ओर इशारा कर रहे है। ऐसा लग रहा है जैसे ‘तेरा भाई सब संभाल लेगा‘ जैसे इशारा कर रहा है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Read More: भाई के साथ मिलकर पत्नी ने की ऐसी हरकत, युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

स्मृति ईरानी ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हार्दिक पांड्या अपनी गर्दन झुका कर ऐसा इशारा कर रहे हैं जैसे वह देख लेंगे और मैच को संभाल लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers