KL Rahul has been able to score only 28 runs against Pakistan

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ हार की वजह बना ये टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, अब रोहित शर्मा दिखा सकते है बाहर का रास्ता

पाकिस्तान के खिलाफ हार की वजह बना ये टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! KL Rahul has been able to score only 28 runs against Pakistan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 5, 2022/4:21 pm IST

नईदिल्ली। KL Rahul  एशिया कप में रविवार को पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 5 विकेट से हराया है। टीम इंडिया ने इस मैच को जीतते जीतते हारा है। इसका मुख्य वजह ये है कि खराब गेंदबाजी और फील्डिंग भी कमजोर थी। इसी बीच अब कप्तान रोहित शर्मा श्रींलका के खिलाफ 6 सितंबर को होने वाले मैच से पहले कुछ बदलाव करने का सोच रहे है।

read More:सोनाली फोगाट का आखिरी गाना सुपरहिट, दो दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज… 

KL Rahul  जानकारी के अनुसार कल मैच के सबसे कम रन बनाने वाले के एल राहुल को रोहित शर्मा हर हाल में बाहर कर सकते है। के एल राहुल की कमजोरी ये है कि वो कल पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 28 रन ही बना पाए है। केएल राहुल के जल्दी फ्लॉप होने की वजह से पूरा दवाब टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर पर पड़ता है।

Read More: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पास की “अग्निपरीक्षा’, विधानसभा में विश्वास मत साबित कर भरी हुंकार

जिसके बाद अब के एल राहुल पर सवाल खड़े हो रहे है। केएल राहुल ने आईपीएल 2022 के बाद से एक भी टी20 मैच नहीं खेला है। केएल राहुल का एशिया कप में खेलना भारत के लिए फायदेमंद साबित नहीं हुआ।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers