Mitchell Marsh Corona positive

Covid-19 : टी20 सीरीज शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, कोरोना पॉजिटिव पाए गए टीम के कप्तान

Covid-19 Latest News : Bad news came before the start of T20 series, captain turned out to be Corona positive

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 08:13 PM IST, Published Date : February 8, 2024/8:13 pm IST

Mitchell Marsh Corona positive : नई दिल्ली। अभी भी कोरोना थमा नहीं है। क्रिकेट जगत पर भी कोरोना का साया दिखाई दिया। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से होने वाली है। इसी बीच टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर आई है। दरअसल, मैच से पहले टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि मार्श सीरीज में टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्हें मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम में रखा जाएगा। इसके साथ ही वह ग्राउंड में खिलाड़ियों से दूरी बनाकर रखेंगे।

read more : Transfer News : कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले..! तबादलों को लेकर राज्य सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान, खबर जानकर खुशी से झूम उठेंगे सभी सरकारी कर्मचारी.. 

Mitchell Marsh Corona positive : बता दें कि कोरोना होने के कारण मार्श को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। उनके पास एक अलग ड्रेसिंग रूम होगा और मैदान पर रहते हुए अन्य खिलाड़ियों से दूरी बनाए रखना होगा। ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन और विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश इंगलिस, दोनों ने हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला था। मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड भी वायरस के संपर्क में आए थे।

 

बता दें कि टेस्ट और वनडे सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी को होबर्ट में खेला जाएगा। वहीं 11 फरवरी को एडिलेड में दूसरा और 13 फवरी को पर्थ में तीसरा मैच खेला जाएगा। इससे पहले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही था, जबकि तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने क्लीन स्वीप किया।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे