Australian Husband and wife batted against Pakistan at the same time

क्रिकेट के मैदान पर गजब का संयोग, पति-पत्नी ने एक ही समय में पाकिस्तान के खिलाफ की बैटिंग, जानिए कैसे

क्रिकेट के मैदान पर गजब का संयोग : Australian husband and wife batted against Pakistan at the same time

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 8, 2022/8:07 pm IST

नई दिल्लीः Husband and wife batted against Pakistan क्रिकेट के मैदान पर मंगलवार को गजब संयोग देखने को मिला। जब एक ही देश के खिलाफ पति-पत्नी बल्लेबाजी कर रहे थे। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की टीम दुनिया के दो अलग-अलग मैदानों पर पाकिस्तान के खिलाफ उतरी। रावलपिंडी में ऑस्ट्रेलिया की पुरुष टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के पांचवें दिन उतरी। वहीं, न्यूजीलैंड के माउंट माउंगानुई में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ उतरी।

Read more :रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच अमेरिका में स्कूल के बाहर गोलीबारी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

Husband and wife batted against Pakistan दरअसल, जिस समय मिशेल स्टार्क रावलपिंडी में बल्लेबाजी कर रहे थे उसी समय उनकी पत्नी एलिसा हिली माउंट माउंगानुई में पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए उतरी थीं। दोनों अपनी-अपनी ऑस्ट्रेलियाई टीमों के महत्वपूर्ण सदस्य हैं और दोनों का रिकॉर्ड भी शानदार है। स्टार्क घातक तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वहीं, उनकी पत्नी एलिसा हीली एक विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। हिली और स्टार्क ने 2015 में शादी की थी।

Read more : फैशन इंस्टीट्यूट की 8 छात्राओं के साथ मनचलों ने दिनदहाड़े की ये शर्मनाक हरकत, बनाया वीडियो और.. 

रावलपिंडी टेस्ट के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया ने जैसे ही अपना छठा विकेट गंवाया, स्टार्क आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। स्टार्क का क्रीज पर थे तभी ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की पारी शुरू हुई थी। पाकिस्तान द्वारा निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट पर 190 रन बनाने के बाद हिली अपनी जोड़ीदार रेचेल हेन्स के साथ उतरी। जैसे ही हिली क्रीज पर आईं इंटरनेट पर स्टार्क के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं। लोग सोशल मीडिया पर इस संयोग के बारे में बात करने लगे।