Batsman Jason Roy left IPL, bought by Gujarat Titans for 2 crores

गुजरात टाइटंस को टूर्नामेंट से पहले ही बड़ा झटका, इस खिलाड़ी टूर्नामेंट से हटने का किया फैसला, बताई ये वजह

गुजरात टाइटंस को टूर्नामेंट से पहले ही बड़ा झटकाः Batsman Jason Roy left IPL, bought by Gujarat Titans for 2 crores

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 1, 2022/4:48 pm IST

नई दिल्ली: Batsman Jason Roy left IPL इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार शामिल हो रहे गुजरात टाइटंस की टीम को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन राय ने आइपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। मेगा आक्शन के दौरान टीम ने 2 करोड़ के बेस प्राइस में खरीदा था। यह दूसरी बार है, जब उन्होनें नाम वापस ले लिया था। इससे पहले वह 2020 में दिल्ली कैपिटल से वापस ले लिया था।

Read more :  इन राज्यों में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, बारिश के साथ बर्फबारी होने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

Batsman Jason Roy left IPL हाल ही में खत्म हुए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में जेसन रॉय ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से हिस्सा लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉय लंबे समय तक बायो-बबल में रहकर थकान से बचना चाहते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। साल 2020 में भी जेसन रॉय ने लीग में हिस्सा नहीं लिया था। उस वक्त दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जेसन रॉय रो 1.50 करोड़ रुपए में खरीदा था। जिसके बाद उन्होंने IPL में हिस्सा लेने से मना कर दिया था।

Read more :  समंदर किनारे बिकिनी में रकुल प्रीत सिंह ने ढाया कहर.. बोल्डनेस ने बढ़ाया पानी का तापमान!

बता दें कि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय इससे पहले गुजरात लॉयन्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ जुड़ चुके हैं। उन्होंने इस लीग में अभी तक सिर्फ 13 मुकाबले ही खेले हैं, जिसमें उनके नाम 329 रन हैं। रॉय ने अपना लीग डेब्यू 2017 में गुजरात लॉयन्स के लिए खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए किया था। जेसन रॉय अक्टूबर में होने वाले टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.