Captain Rohit Sharma got angry on this act of Chahal

चहल की इस हरकत पर कप्तान रोहित शर्मा को आया गुस्सा, बीच मैदान में लगाई फटकार, बोले- चल भाग उधर

Captain Rohit Sharma got angry on this act of Chahal

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 10, 2022/9:16 pm IST

नई दिल्लीः Captain Rohit Sharma got angry अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा खिलाड़ियों के फील्डिंग पोजीशन पर जाने से नाराज हो गए और खिलाड़ियों पर भड़कने लगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Captain Rohit Sharma got angry दरअसल, मैच के आखिरी ओवरों में वेस्टइंडीज को जिताने के लिए ओडीयन स्मिथ करारे शॉट्स लगा रहे थे। जीत की तरफ बढ़ रही भारतीय टीम के खिलाड़ी इस नजारे को देखकर फिर पूरी तरह एक्टिव हो गए। कप्तान रोहित शर्मा भी सतर्क होकर खिलाड़ियों को दिशा-निर्देश देने लगे।

Read more : टेंशन ना लो.. बेटा ही होगा! तांत्रिक ने गर्भवती महिला के सिर पर ठोक दी कील, पति ने कहा था- बेटी हुई तो दे देगा तलाक 

इसी दौरान पारी के 45वें ओवर में जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा विडींज बल्लेबाज ओडीयन स्मिथ के लिए फील्डिंग सजा रहे थे, तभी वो युजवेंद्र चहल के आराम से भागकर फील्डिंग पोजीशन पर जाने से नाराज हो गए। रोहित शर्मा ने चहल से कहा- क्या हुआ, तेरे को? भाग क्यों नहीं रहा है ठीक से? चल उधर भाग।’ रोहित की यह बात स्टंप माइक में कैद हो गई और बाद में वीडियो वायरल हो गया।

Read more : संविदा कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, अब इतनी मिलेगी सैलरी, इस राज्य की सरकार ने प्रस्ताव लगाई मुहर

बता दें कि भारत ने अहमदाबाद में खेले गए दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 44 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 237 रन ही बना पाई। वहीं 238 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 46 ओवर में 193 रन ही बना सकी। भारत की जीत में प्रसिद्ध कृष्णा ने अहम योगदान दिया। उन्होंने 9 ओवर में 12 रन देकर 4 विकेट लिए। वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी 64 रनों की पारी खेली।

 

 

 
Flowers