Chennai Pacer Deepak Chahar Proposes His Girlfriend After End Of Match

दिग्गज गेंदबाज दीपक चहर ने की नई पारी की शुरुआत, स्टेडियम में गर्लफ्रेंड ​को किया प्रपोज, सबके सामने पहनाई अंगूठी

दिग्गज गेंदबाज दीपक चहर ने की नई पारी की शुरुआत! Chennai Pacer Deepak Chahar Proposes His Girlfriend After End Of Match

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 7, 2021/9:56 pm IST

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज गेंदबाज दीपक चहर ने आईपीएल के 53वें मैच के दौरान जीवन की नई पारी की शुरूआत कर दी है। दरअसल दीपक चहर ने मैच खत्म होने के बाद पनी गर्लफ्रेंड को भरे स्टेडियम में प्रपोज किया। उन्होंने दर्शकदीर्घा में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपने प्रेम का इजहार किया। उनकी गर्लफ्रेंड ने भी इसपर हामी भरी और ‘हां’ कहते हुए उनके प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। इस यादगार पल को आईपीएल ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Read More: पूर्व सीएम के सहयोगी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने दी दबिश, 50 अन्य स्थानों पर भी धमके अधिकारी

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में दिखा कि मैच खत्म होने के तुरंत बाद दीपक सीधे स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रेंड के पास पहुंचे। चेन्नई के इस स्टार गेंदबाज ने इसे बाद दर्शकों के सामने ही घुटने पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया। इसपर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी देरी नहीं की और तुरंत हामी भर दी। इसके बाद दोनों गले लगे और एक-दूसरे से अंगुठी की अदला-बदली की। दोनों के प्रेम को परवान चढ़ते हुए पूरी दुनिया ने देखा और इस दौरान वहां मौजूद फैंस ने भी तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की।

Read More: पुलिस ने होटल में दबिश देकर 26 युवक-युवतियों को पकड़ा, पड़ोसी महिला को लेकर आया था 56 साल का शख्स

दीपक ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूरे पल का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘खास पल’। इस वीडियो में वे वीआईपी स्टैंड में पहुचंते दिख रहे हैं। यहां पहुंचने के बाद दीपक ने पहले कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा धोनी को एक तरफ हटने के लिए कहा और उसके बाद पलटकर अपनी गर्लफ्रेंड के सामने घुटने पर बैठ गए।

Read More: रेलवे स्टेशन में बिना मास्क पाए गए तो 500 रुपए देना होगा जुर्माना, 6 महीने बढ़ाई गई आदेश की अवधि

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)