Corona entry in IPL 2021 Part-2, one player report came positive

IPL 2021 पार्ट-2 में कोरोना की एंट्री, एक खिलाड़ी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, टल सकता है आज का मैच!

corona in IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के पार्ट-2 में फिर से कोरोना की एंट्री हुई। खबरों की माने तो एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 22, 2021/3:18 pm IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के पार्ट-2 में फिर से कोरोना की एंट्री हुई। खबरों की माने तो एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद अब टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। सभी की रिपोर्ट कुछ देर में आ सकती है।

Read More News: MP से होकर जाएगा UP में सत्ता का रास्ता, प्रचार और रोड शो में लगाई जाएगी दिग्गजों की ड्यूटी

भारत और ओलंपिक खेलों के लेखक बोरिया मजूमदार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि आज दिल्ली कैपिटल और हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। वहीं मैच से पहले एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मच गया है।

Read More News: BJP पर नई बला! उमा भारती लौटी हैं, तो स्वाभाविक है राजनीति में खलबली मचना

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पार्ट-2 का आयोजन यूएई में चल रहा है। 19 सितंबर को मुंबई और चेन्नई के बीच पहला मैच खेला गया। आज चौथे दिन कोरोना की एंट्री से खिलाड़ियों में हड़कंप मच गया है। फिलहाल कोरोना को लेकर विस्तृत रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Read More News: ‘पंडो’ पर पॉलिटिक्स! राष्ट्रपति के दत्तक पुत्रों को बचाने के लिए क्या कर रही है सरकार?

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये लेकिन टीम का दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शाम को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा।

 
Flowers