Team India player covid Positive news : भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का साया!, टीम इंडिया का 1 खिलाड़ी निकला पॉजिटिव | Corona's shadow on India-England test series!, 1 player of Team India turned positive

Team India player covid Positive news : भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का साया!, टीम इंडिया का 1 खिलाड़ी निकला पॉजिटिव

Team India player covid Positive news : भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का साया!, टीम इंडिया का 1 खिलाड़ी निकला पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 15, 2021/2:24 am IST

Team India player covid Positive news 

नई दिल्ली। भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस जानकारी के सामने आने के बाद खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है। हालांकि, संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ सकती है। 

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी को देंगे करोड़ों की सौगात, 27वीं दौरे पर आ रहे बनारस.. ऐसे रहेगा पीएम का तय कार्यक्रम

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल हारने के बाद से टीम इंडिया के खिलाड़ी तीन हफ्ते के ब्रेक पर हैं। इस दौरान खिलाड़ी इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के अलग-अलग शहरों में घूमने गए थे। इसी दौरान खिलाड़ी के वायरस के चपेट में आने की आशंका जताई जा रही है।

पढ़ें- इस सरकार ने गूगल के साथ मिलाया हाथ, सवारियों को मिल…

क्रिकबज के मुताबिक, भारतीय खिलाड़ी हाल ही में किए गए कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाया गया था। इसके चलते यह खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ डरहम नहीं पहुंचेगा, जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी टेस्ट सीरीज की प्रैक्टिस के इरादे से गुरुवार को जुटेंगे। फिलहाल टीम इंडिया के इस सदस्य के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट की सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना है।

पढ़ें- Transfer of SDO Shraddha Pandre : SDO श्रद्धा पांढ़…

डरहम में टीम इंडिया काउंटी चैम्पियनशिप इलेवन के खिलाफ 20 जुलाई से तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। अगर भारतीय क्रिकेट टीम के और भी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हैं, तो इसकी जानकारी कैंप में पहुंचने वाले खिलाड़ियों से हो जाएगी।

पढ़ें- राज्यपाल अनुसुइया उइके से वर्ल्ड रिकार्डधारी अर्पित…

फिलहाल टीम इंडिया के इस सदस्य के नाम का खुलासा नहीं किया गया हैॉ। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो खिलाड़ी संक्रमित पाया गया है। वो पिछले दिनों इंग्लैंड के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में घूमता नजर आया था।

 

 
Flowers