CSK legend Dwayne Bravo retires from IPL

चेन्नई सुपर किंग्स के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, अब नए रोल में आएंगे नजर

चेन्नई सुपर किंग्स के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, अब नए रोल में आएंगे नजर! CSK legend Dwayne Bravo retires from IPL

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 04:11 PM IST, Published Date : December 2, 2022/4:11 pm IST

नईदिल्ली। CSK legend Dwayne Bravo retires आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल से सन्यांस लेने का ऐलान कर दिया है। जानकारी के अनुसार, ड्वेन ब्रावो इंटरनेशल क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह दिया है। ड्वेन ब्रावो साल 2011 से ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम का हिस्सा थे।

Read More: केंद्रीय कर्मचारियों की मौज! बकाया DA और फिटमेंट फैक्टर में होगा इजाफा, इतनी किस्तों में मिलेगा लाभ, जल्द आएगा खाते में पैसा

CSK legend Dwayne Bravo retires हाल ही में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रिलीज किया था। अब ये खिलाड़ी आईपीएल के अगले सीजन में खेलता नजर नहीं आएगा। हालांकि वह अब चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बतौर कोच जुड़ने जा रहा है। 39 साल के ब्रावो इस टीम के साथ 2010 के आखिर में जुड़े थे और 2011 से सीएसके के लिए खेल रहे हैं। 2016 और 2017 में चेन्नई के बैन होने पर ब्रावो दूसरी टीम से खेले थे।

Read More: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, मुरुम खदान धंसने से 7 मजदूरों की मौत, एक दर्जन मजदूर खदान में अब भी दबे 

सीएसके के बॉलिंग कोच बने ब्रावो

ब्रावो अब आईपीएल 2023 में लक्ष्मीपति बालाजी की जगह चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच का रोल निभाते नजर आएंगे। बालाजी ने निजी कारणों से एक साल के लिए ब्रेक लिया है। ब्रावो 2008 से आईपीएल से जुड़े रहे हैं। शुरुआत में वह मुंबई इंडियंस से तीन सीजन खेले।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक