गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन से टीम इंडिया ने बनाया ये नया रिकार्ड, दुनिया की कोई टीम नहीं कर पाई ऐसा | Deepak Chahar world record in t-20 match against Bangladesh team

गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन से टीम इंडिया ने बनाया ये नया रिकार्ड, दुनिया की कोई टीम नहीं कर पाई ऐसा

गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन से टीम इंडिया ने बनाया ये नया रिकार्ड, दुनिया की कोई टीम नहीं कर पाई ऐसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 11, 2019/10:33 am IST

नई दिल्ली। इंडिया टीम के गेंदबाज अभी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। एक के बाद एक बन रहे नए रिकार्ड ने फिर से दुनिया को हैरान कर दिया है। क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से नया रिकार्ड कायम किया है।

Read More News: गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने को लेकर हाईकोर्ट में PIL दाखिल, 14 नवंबर को होगी सुनवाई

जिसे आज तक दुनिया की कोई और टीम ने नहीं कर पाया है। इस साल भारतीय टीम के गेंदबाजों ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में हैट्रिक हासिल किया है। टीम इंडिया की कामयाबी से पता चलता है कि गेंदबाजी नंबर वन के क्रम पर चल रही है।

Read More News:पार्टी कर लौट रहे बैंक कर्मचारियों की कार ने युवक को कुचला, दर्दना…

युवा गेंदबाज दीपक चाहर ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में हैट्रिक लेकर नया कारनामा किया है। चाहर ने महज 7 रन देकर 6 विकेट चटकाया और वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ डाला। इस साल भारतीय गेंदबाजों द्वारा इंटरनेशनल क्रिकेट में ली गई यह तीसरी हैट्रिक थी। भारत टीम में अब तक मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह के बाद दीपक चाहर 2019 में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय बने हैं। इसके अलावा मोहम्मद शमी (वनडे हैट्रिक) और बुमराह (टेस्ट हैट्रिक) के साथ भारत के दीपक चाहर का नाम शामिल हो गया है।