छेत्री के गोल के बावजूद भारतीय टीम अभ्यास मैच में एटीके मोहन बागान से हारी |

छेत्री के गोल के बावजूद भारतीय टीम अभ्यास मैच में एटीके मोहन बागान से हारी

छेत्री के गोल के बावजूद भारतीय टीम अभ्यास मैच में एटीके मोहन बागान से हारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 11, 2022/10:14 pm IST

कोलकाता, 11 मई (भाषा) करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने चोट के बाद शानदार वापसी कर गोल दागा लेकिन यह गोल भी भारतीय टीम को बुधवार को यहां सॉल्ट लेक स्टेडियम में अभ्यास मैच में इंडियन सुपर लीग टीम एटीके मोहन बागान से 1-2 की हार से नहीं बचा सका।

चोट के कारण सात महीने बाद वापसी करते हुए 37 वर्षीय भारतीय कप्तान छेत्री ने ग्लान मार्टिन्स के क्रास पर गोल कर भारत को शानदार शुरूआत करायी।

लेकिन स्टार सेंटर फारवर्ड संदेश झिंगन और प्रीतम कोटल (एटीके मोहन बागान के लिये खेल रहे) के बिना खेल रही भारतीय टीम जल्द ही दबाव में आ गयी। एटीके मोहन बागान के लिये लिस्टन कोलाको और उभरते हुए युवा कियान नासिरी ने सात मिनट के भीतर दो गोल कर दिये।

कोच इगोर स्टिमक की टीम के लिये यह सच्चाई से रूबरू होना था जो 2023 एशियाई कप क्वालीफायर में दावेदार के रूप में शुरूआत करेगी।

अगले महीने एशियाई कप क्वालीफायर की तैयारियों के लिये यह 106वीं रैंकिंग पर काबिज भारतीय टीम का पहला अभ्यास मैच था। दूसरा मैच ‘आई लीग आल स्टार्स’ के खिलाफ 17 मई को खेला जायेगा।

भारतीय टीम दोहा में जाम्बिया (25 मई) और जोर्डन (28 मई) के खिलाफ भी दो मैत्री मैच खेलेगी जिसके बाद यहां सॉल्ट लेक स्टेडियम में आठ जून को कम्बोडिया से भिड़ेगी।

भाषा नमिता सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)